Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़samsung big tv days sale offering free smartphones with tv - Tech news hindi

Samsung की सबसे बड़ी सेल, टीवी के साथ फ्री मिल रहे महंगे स्मार्टफोन, 20% तक का कैशबैक भी

सैमसंग यूजर्स के लिए धमाकेदार सेल लेकर आया है। इस सेल में कंपनी फ्री में स्मार्टफोन्स और स्लिमफिट कैमरा दे रही है। यह जबर्दस्त ऑफर 30 जून तक लाइव है। सेल में आप ₹1,990 के EMI पर भी टीवी ले सकते हैं।

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 16 May 2022 05:06 PM
हमें फॉलो करें

अगर आप प्रीमियम स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं, तो Samsung Big TV Days सेल आपके लिए ही है। 30 जून तक चलने वाली इस सेल में आप कंपनी के बड़े डिस्प्ले साइज वाले टीवी जैसे- Neo QLED 8K, Neo QLED, QLED, The  Frame और Crystal 4K UHD TVs को बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। सेल में टीवी पर 20 पर्सेंट तक का कैशबैक और आसान EMI ऑप्शन भी दिया जा रहा है। इस सेल में आप 50 इंच के सैमसंग टीवी को केवल 1,990 रुपये की EMI पर भी अपना बना सकते हैं। 

सेल में टीवी के साथ स्मार्टफोन फ्री
सैमसंग इस सेल में यूजर्स को टीवी के साथ फ्री में महंगे स्मार्टफोन भी दे रहा है। अगर आप सेल में 75 इंच या इससे बड़ी साइज वाले Neo QLED 8K TV खरीदते हैं, तो आपको 1,31,999 रुपये की कीमत वाला गैलेक्सी S22 अल्ट्रा स्मार्टफोन फ्री मिलेगा। इसी तरह Neo QLED, QLED TV, 75 इंच वाले फ्रेम टीवी और 75 इंच या इससे ऊपर की साइज वाले क्रिस्टल 4K UHD TV के कुछ चुनिंदा मॉडल्स के साथ 19,999 रुपये की कीमत में आने वाला गैलेक्सी A22 5G स्मार्टफोन मिलेगा।

वहीं, अगर आप 50 इंच वाला Neo QLED TV, 50 या 55 इंच वाला QLED टीवी खरीदते हैं, तो आपको फ्री में स्लिमफिट कैमरा मिलेगा। इस कैमरे की कीमत 8,900 रुपये है। सेल की खास बात है कि इसमें कंपनी अपने QLED टीवी पर 10 साल की नो स्क्रीन बर्न इन वॉरंटी ऑफर कर रही है। इसके अलावा यूजर्स को कुछ चुनिंदा मॉडल्स पर 3 साल की वॉरंटी भी मिलेगी। सैमसंग का यह लिमिटेड पीरियड ऑफर देश में मौजूद कंपनी के सभी लीडिंग कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है।   

ऐप पर पढ़ें