DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्स Samsung ने इस मामले में Google पछाड़ा! यूजर्स को एक हफ्ते पहले पहुंचाया ये फायदा

Samsung ने इस मामले में Google पछाड़ा! यूजर्स को एक हफ्ते पहले पहुंचाया ये फायदा

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Himani Gupta
Tue, 26 Oct 2021 04:11 PM
 Samsung ने इस मामले में Google पछाड़ा! यूजर्स को एक हफ्ते पहले पहुंचाया ये फायदा

2021 में सैमसंग लेटेस्ट एंड्रॉयड अपडेट जारी करने वाली सबसे पहली कंपनी रही है। यह प्रभावशाली है क्योंकि यह एंड्रॉयड के एक कस्टमइजड वर्जन को बनाए रखता है। बता दें कि कंपनी ने Galaxy S21 Ultra के नवंबर में आने वाले सिक्योरिटी पैच को फिर से जारी कर दिया है। सैमसंग ने गैलेक्सी एस21 अल्ट्रा के लिए नवंबर 2021 का सिक्योरिटी पैच अक्टूबर 2021 खत्म होने से लगभग एक हफ्ते पहले जारी कर दिया है। बता दें कि Google के लेटेस्ट पिक्सेल डिवाइस अभी भी पुराने अक्टूबर पैच पर हैं! नवंबर पैच वर्तमान में केवल जर्मनी में S21 अल्ट्रा उपयोगकर्ताओं के लिए चल रहा है, लेकिन इस पर अन्य क्षेत्रों के उपयोगकर्ताओं को भी नज़र रखनी चाहिए।

 

यह भी पढ़ें: 98 रुपये में हर दिन 1.5GB डेटा और फ्री कॉल, जियो का यह सस्ता प्लान है खास

 

सैमसंग Galaxy S21 Ultra को अक्टूबर में नवंबर का अपडेट मिला
अब ध्यान दें कि यह सिर्फ एक सुरक्षा पैच है और इसलिए, आपको अभी तक कोई नई सुविधाएँ देखने को नहीं मिली हैं। नवंबर पैच Android 11 पर आधारित One UI 3.1 संस्करण के लिए अपने पैकेज के हिस्से के रूप में कुछ बड़े सुधार बताता है। अपडेट पैकेज का वजन 222MB है और यह OTA सलूशन के माध्यम से उपलब्ध है।

 

एंड्रॉयड अपडेट के इस रैपिड डेवलपमेंट को देखते हुए, ऐसा लगता है कि सैमसंग उम्मीद से जल्द ही वन यूआई 4 अपडेट जारी कर सकता है। Android 12 पर आधारित One UI 4 अभी बीटा स्टेज में है। वन यूआई 4 के शुरुआती संस्करणों ने रंगीन तत्वों के साथ हल्के ढंग से अपडेट किया गया इंटरफ़ेस दिखाया है और इसके लेआउट तक पहुंच आसान है।

 

ये भी पढ़ें:- कभी नहीं देखा होगा इतने शानदार कैमरे वाला फोन, मिलेगा 1-inch का कैमरा और बहुत कुछ

 

गैलेक्सी S21 अल्ट्रा, गैलेक्सी S21 प्लस और गैलेक्सी S21 हैंडसेट के लिए Android 12 अपडेट पर आधारित एक UI 4 के आने की उम्मीद है, इसके बाद गैलेक्सी Z सीरीज़ के डिवाइस आएंगे। ध्यान दें कि सैमसंग वर्तमान में अपने प्रोडक्ट्स के लिए तीन एंड्रॉइड ओएस अपग्रेड और चार साल के सॉफ्टवेयर सपोर्ट का वादा करता है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें