Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Samsung Back to School campaign offers discounts on Galaxy Tabs for Students

Samsung का स्पेशल ऑफर, भारी डिस्काउंट पर मिल रहे Galaxy Tab

दिग्गज कंपनी सैमसंग ने शनिवार को स्कूल और कॉलेज में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स के लिए बैक टू स्कूल (Back to School) कैपेन की घोषणा की है। इसके तहत कंपनी भारत में गैलेक्सी टैब्स खरीदने पर भारी डिस्काउंट...

Samsung का स्पेशल ऑफर, भारी डिस्काउंट पर मिल रहे Galaxy Tab
Vishal Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 10 April 2021 05:56 PM
हमें फॉलो करें

दिग्गज कंपनी सैमसंग ने शनिवार को स्कूल और कॉलेज में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स के लिए बैक टू स्कूल (Back to School) कैपेन की घोषणा की है। इसके तहत कंपनी भारत में गैलेक्सी टैब्स खरीदने पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है। कंपनी की मानें तो ग्राहकों को Galaxy Tab S6 Lite, Galaxy Tab A7, Galaxy Tab S7 और Galaxy Tab S7+ छूट पर बेचे जाएंगे। 

क्या है ऑफर
ऑफर के तहत, गैलेक्सी टैब S7 + और गैलेक्सी टैब S7 खरीदने वाले ग्राहकों को कीबोर्ड कवर की खरीद पर 10,000 रुपये की छूट दी जाएगी। छूट के बाद गैलेक्सी टैब S7 + और गैलेक्सी टैब S7 के कीबोर्ड कवर की प्रभावी कीमत क्रमशः 7,999 रुपये और 5,999 रुपये हो जाएगी। इसके अलावा एचडीएफसी बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड धारकों को गैलेक्सी टैब S7 + पर 10 हजार रुपये और गैलेक्सी टैब S7 पर 9,000 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है। 

गैलेक्सी टैब एस6 लाइट की बात करें तो ऑफर के तहत इसके साथ गैलेक्सी बड्स+ 1,999 रुपये के स्पेशल प्राइस पर मिलेगा। एचडीएफसी बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड धारकों को इस टैब की खरीद पर 3,000 रुपये का अतिरिक्त कैशबैक मिलेगा। इसी प्रकार, गैलेक्सी टैब ए7 की खरीद पर ग्राहक बुक कवर को 999 रुपये के डिस्काउंटेड प्राइस पर ले सकते हैं। इसपर एचडीएफसी बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड धारकों को 2,000 का अतिरिक्त कैशबैक मिलेगा। 

इस ऑफर का लाभ लेने के लिए स्टूडेंट्स को अपने स्कूल या कॉलेज के ईमेल-एड्रेस का इस्तेमाल कर सकते हैं। सैमसंग का कहना है कि इसके अलावा ग्राहक अमेजन और फ्लिपकार्ट पर आने वाली कंपनी की स्पेशल सेल (Samsung Brand Days) का भी लाभ उठा सकते हैं। यह सेल अमेजन इंडिया पर 11 अप्रैल से 13 अप्रैल तक चलेगी, जबकि फ्लिपकार्ट पर 19 अप्रैल से 21 अप्रैल तक आयोजित की जाएगी। 

ऐप पर पढ़ें