DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रिवरसॉन्ग ने भारत में लॉन्च किए दो नए फिटनेस ट्रैकर, जानें कीमत व फीचर

smartwatch

चीन की टेक्नोलॉजी निर्माता कंपनी रिवरसांग ने भारत में शुक्रवार को दो प्रॉडक्ट भारत में लॉन्च किए। दरअसल कंपनी ने अपने दो नए फिटनेस ट्रैकर ‘वेव बीपी’ और ‘वेव फिट’ को लॉन्च किया है। इनकी कीमत क्रमश: 3,299 रुपए और 2,199 रुपए बताई जा रही है। इस डिवाइस को यूजर के स्टाइल और हेल्थ दोनों को ध्यान में रखकर तैयार किया है। ‘वेव बीपी’ में सेंसर्स लगे हैं जो रक्तचाप पर नजर रखने में सहायक हैं, जबकि ‘वेव फिट’ का इस्तेमाल पूरे दिन की गतिविधि पर नजर रखने के लिए होता है।

स्पेसिफिकेशन
फिटनेस स्मार्टवॉच के सर्कुलर डायल को मेमोरी LCD टचस्क्रीन के साथ फिट किया गया है। कंपनी का कहना है कि जिसकी वजह से बेहतर बैटरी लाइफ और सनलाइट की सुविधा प्रदान होती है। फिट स्मार्टवॉच में 1-इंच का (208 x 208 पिक्सल) डिसप्ले दिया गया है। प्रोटेक्शन के लिए डिसप्ले के टॉप पर गोरिला ग्लास 3 दिया गया है। साथ ही इसमें IP68 भी दिया गया है, जिसकी मदद से कुछ समय के लिए यह वॉच पानी में रह सकता है।

रिवरसांग के संस्थापक लियु चुनमिंग ने कहा, हम फिटनेस के लक्ष्य को विस्तार देने के प्रति प्रतिबद्ध है, साथ ही इन्हें मजेदार बनाने का नजरिया रखते हैं। रिवरसांग के मुख्य कार्यकारी अधिकारी नवीन कुमार ने एक बयान में कहा, हम अपने प्रीमियम फिटनेस ट्रैकर्स ‘वेव बीपी’ और ‘वेव फिट’ को भारतीय बाजार में लांच करके रोमांचित हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Riversong launched two new fitness trackers in india