DA Image
30 सितम्बर, 2020|9:49|IST

अगली स्टोरी

रेनॉर ने भारत में पेश किया अपना लेटेस्ट स्पीकर, जानें कीमत और फीचर

renor

ऑडियो कंपनी रेनॉर ने अपना फ्लैगशिप स्पीकर- दि रेनॉर बीटी पॉवरकैब के लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी का इकलौता डिवाइस है जिसके साथ कंपनी भारतीय बाजार में दस्तक दे रही है। रेनॉर ने ऑडियो क्वालिटी के साथ किफायती दर पर ब्लूटूथ-स्पीकर बनाया है, जिसके बारे में कंपनी का मानना है कि बाजार में उपलब्ध कुछ बहुत ही महंगे ब्लूटूथ स्पीकरों की क्वालिटी के बराबर या उससे अधिक ही है।

पढ़ेंः अब फोन में होगी ज्यादा मेगापिक्सल कैमरे की जंग, जानें फायदा

पॉवरकैब एक हाइब्रिड सिस्टम है, जो बड़ा होम स्पीकर और पार्टी स्पीकर दोनों है। इसका इस्तेमाल किसी भी मध्यम से बड़े इनडोर स्थान पर किया जा सकता है। इसका हाई-क्वालिटी साउंड पूरे कमरे में सुना जा सकता है। 20 हजार रुपए से कम मूल्य में यह बेस्ट-पॉसिबल ऑडियो क्वालिटी का वादा करता है। स्लीक डिजाइन, जो इसे एक रेगुलर साइड टेबल से भी छोटा बनाती है, बिना किसी परेशानी के आसपास के माहौल में फिट हो जाता है। 

पढ़ेंः कीबोर्ड खराब हो जाने के बाद माउस से ऐसे करें टाइपिंग

यह स्पीकर अत्याधुनिक 8" सबवूफर, 1" प्रिसिजन ट्वीटर और डुअल पोर्ट के साथ आता है। यह लगभग 8 इंच और उससे अधिक के स्पीकर कोन बेस फ्रिक्वेंसी को संभालने में सक्षम है। इसके अलावा कई छोटे स्पीकर एक्स्ट्रा बेस का वादा करते हैं, जिसमें वॉल्युम थोड़ा भी बढ़ाने पर साउंड अक्सर असंतुलित हो जाती है। पॉवरकैब इन आवश्यकताओं को पूरा करता है, और मुख्य रूप से उन लोगों के लिए है जो पावरफुल साउंड चाहते हैं, लेकिन ऑडियो इक्विपटमेंट पर ज्यादा खर्च नहीं करना चाहते। इसकी कीमत 14,999 रुपये है। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Renor launched new speaker in india