अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Wi-Fi का कम यूज करते हैं Jio यूजर्स, इस कंपनी के यूजर्स बिताते हैं ज्यादा समय

jio prime membership

टेलिकॉम कंपनी Jio के यूजर्स एयरटेल, वोडाफोन आईडिया के यूजर्स के मुकाबले कम समय वाई फाई पर बिताते हैं। यह जानकारी ओपन सिग्नल के द्वारा कराए गए एक अध्ययन में सामने आई है। इस स्टडी के अनुसार, Jio यूजर्स वाई फाई का इस्तेमाल महज 7 फीसदी ही करते हैं। वहीं, इसके मुकाबले वोडाफोन यूजर्स 20 फीसदी वाई फाई का इस्तेमाल करते हैं। यह स्टडी 90 दिनों तक कराई गई है। 

ये भी पढ़ें: Oppo A3s भारत में हुआ लॉन्च, 10990 रुपये में 4230 mAh की है बैटरी

इसी तरह एयरटेल के यूजर्स 17% समय वाईफाई पर बिताते हैं। इसके बाद आइडिया के यूजर्स 15 फीसद वाईफाई पर समय बिताते हैं। ओपनसिग्नल ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि Jio 4 जी सेवा काफी बेहतरीन है। यह 96.4% प्रभावशाली है। इसी वजह से यूजर्स वाईफाई का इस्तेमाल कम करते हैं। 

रिपोर्ट में बताया गया है कि अगर वाई फाई मौजूद भी होता है तो भी जियो यूजर्स उसका इस्तेमाल नहीं करते हैं। इसके पीछे शायद कंपनी की शानदार 4 जी सर्विस है। 
 
ओपनसिग्नल रिपोर्ट ने भारत में कम वाई-फाई कनेक्टिविटी के कारणों को हाइलाइट किया। इसमें बताया गया है कि ब्रॉडबैंड का घरों में सीमित पहुंच एक वजह है। कम वाई-फाई कनेक्टिविटी के लिए एक और कारण यह है कि, क्या यूजर्स वाई-फाई का उपयोग करने के बजाए सीधे 4जी का इस्तेमाल कर रहे थे।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:reliance jio users spend least time connected to wifi in comparison to airtel voda idea says opensignal