Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़reliance jio these new plans offering one year premium subscription of disney hotstar - Tech news hindi

Jio के इन प्लान ने बढ़ाई एयरटेल और वोडा की टेंशन, 1095GB डेटा के साथ एक साल के लिए हॉटस्टार प्रीमियम फ्री

रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने जबर्दस्त बेनिफिट्स वाले प्रीपेड प्लान्स से एयरटेल (Airte) और वोडाफोन-आइडिया (Vi) को कड़ी टक्कर दे रहा है। कंपनी ने हाल में अपने दो बेहतरीन प्लान लॉन्च किए हैं,...

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 25 Feb 2022 01:29 PM
हमें फॉलो करें

रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने जबर्दस्त बेनिफिट्स वाले प्रीपेड प्लान्स से एयरटेल (Airte) और वोडाफोन-आइडिया (Vi) को कड़ी टक्कर दे रहा है। कंपनी ने हाल में अपने दो बेहतरीन प्लान लॉन्च किए हैं, जिन्होंने एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया की टेंशन को बढ़ा दिया है। जियो के जिन प्लान की हम बात कर रहे हैं वे- 1499 और 4199 रुपये के हैं। एक साल तक की वैलिडिटी और 1095GB तक डेटा ऑफर करने वाले इन प्लान में आपको डिज्नी+ हॉटस्टार प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

हालांकि, एयरटेल और वोडा भी कई प्लान ऑफर कर कर रहे हैं, जिनमें डिज्नी+ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा, लेकिन जियो अपने यूजर्स को नए प्लान में डिज्नी+ हॉटस्टार का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन दे रहा है और यही बात इसे एयरटेल और वोडा से अलग बनाती है। आइए जानते हैं डीटेल। 

जियो का 1499 रुपये वाला प्लान
84 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में कंपनी डेली 2जीबी के हिसाब से कुल 168जीबी डेटा ऑफर कर रही है। इस प्लान में आपको देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग मिलती है। हर दिन 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में डिज्नी+ हॉटस्टार का प्रीमियम ऐनुअल सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलता है। इस प्लान में आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो सिक्योरिटी जैसे जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस मिलता है।

जियो का 4199 रुपये वाला प्लान
कंपनी इस प्लान में एक साल की वैलिडिटी (365 दिन) ऑफर कर रही है। इस प्लान में आपको डेली 3जीबी के हिसाब से टोटल 1095जीबी डेटा मिलता है। प्लान में कंपनी देशभर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर कर रही है। इस प्लान में आपको डेली 100 फ्री एसएमएस बेनिफिट भी मिलता है। प्लान के सब्सक्राइबर्स को कंपनी एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। 

ऐप पर पढ़ें