Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Reliance Jio Super Value Best Selling and Trending Prepaid plan in revamped website

Reliance Jio के इन प्लान्स में है सबसे ज्यादा फायदा, ग्राहक खूब करा रहे रिचार्ज

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने हाल ही में अपनी वेबसाइट और JioCinema मोबाइल एप के इंटरफेस में बदलाव किया है। इसके अलावा कंपनी ने अपने प्रीपेड प्लान्स की तीन कैटेगरी- सुपर वैल्यू, बेस्ट सेलिंग और...

Reliance Jio के इन प्लान्स में है सबसे ज्यादा फायदा, ग्राहक खूब करा रहे रिचार्ज
Vishal Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 5 March 2021 09:45 AM
हमें फॉलो करें

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने हाल ही में अपनी वेबसाइट और JioCinema मोबाइल एप के इंटरफेस में बदलाव किया है। इसके अलावा कंपनी ने अपने प्रीपेड प्लान्स की तीन कैटेगरी- सुपर वैल्यू, बेस्ट सेलिंग और ट्रेंडिंग भी पेश की हैं। सुपर वैल्यू में उन प्लान्स को रखा गया है, जो औसतन कम कीमत में ज्यादा वैलिडिटी और डेटा दे रहे हैं। बेस्ट सेलर वो प्लान हैं जिन्हें ग्राहक सबसे ज्यादा रिचार्ज करा रहे हैं। जबकि ट्रेंडिंग में सबसे ज्यादा चर्चित प्लान की जानकारी मिलेगी। 

रिलायंस जियो के Best Sellers प्लान
इस कैटेगरी में रिलायंस जियो के चार प्रीपेड प्लान आते हैं जिनकी कीमत 199 रुपये, 555 रुपये, 599 रुपये और 2399 रुपये है। 199 रुपये वाले प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी, रोज 1.5 जीबी डेटा, 555 रुपये वाले प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी, रोज 1.5 जीबी डेटा, 599 रुपये वाले प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी, रोज 2 जीबी डेटा, और 2,399 रुपये वाले प्लान में 365 दिन की वैलिडिटी, रोज 2 जीबी डेटा मिलेगा। ये सभी प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 100 SMS और जियो एप्स के सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं। 

रिलायंस जियो के Super Value प्लान
इस कैटेगरी में कंपनी के दो प्लान आते हैं। इनकी कीमत 249 रुपये और 2599 रुपये है। रिलायंस जियो के 249 रुपये वाले प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 2 जीबी डेटा मिलता है। इसी तरह 2599 रुपये वाले प्लान में 365 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज 2 जीबी डेटा, 10 जीबी अतिरिक्त डेटा, और अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाती है। खास बात है कि इसमें डिज्नी + हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन दिया गया है। दोनों प्लान रोज 100 SMS और जियो एप्स के सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं। 

रिलायंस जियो का Trending प्लान
रिलायंस जियो का 349 रुपये का प्लान ट्रेंडिंग कैटेगरी में आता है। यह रोज 3 जीबी डेटा वाला प्लान है। इसमें 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस तरह ग्राहक कुल 84 जीबी डेटा का इस्तेमाल कर पाते हैं। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस दिए जाते हैं। इसके अलावा जियो एप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिल जाता है। 

ऐप पर पढ़ें