DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Reliance Jio का प्रमुख दूरसंचार कंपनियों, सीओएआई पर पलटवार

Jio

Reliance Jio ने मौजूदा प्रमुख दूरसंचार कंपनियों व इनके संगठन सीओएआई पर पलटवार करते हुए कहा है कि वे उसके खिलाफ लगाए गए 'मानहानिकारक, निंदात्मक व झूठे आरोपों के लिए 48 घंटे में सार्वजनिक तौर पर माफी मांगें।'

दूरसंचार कंपनियों और उनके संगठन सीओएआई ने आरोप लगाया था कि क्षेत्र के नियामक ट्राई के नियमन दूरसंचार क्षेत्र में उतरने वाली नई कंपनी (रिलायंस जियो) के पक्ष में हैं। 

रिलायंस जियो ने इस बारे में सीओएआई का कड़े शब्दों वाला एक पत्र लिखा है। इसमें कहा गया है कि सीओएआई द्वारा 20 फरवरी को जारी प्रेस बयान रिलायंस जियो के खिलाफ अनुचित रूप से व गलत मंशा से जारी किया गया है।

जियो का कहना है कि सेल्यूलर आपरेटर्स एसोसिएशन आफ इंडिया (सीओएआई) के बयान पर 'मानहानि के लिए दीवानी व फौजदारी कार्रवाई अपेक्षित है। कंपनी ने संगठन व इसके महानिदेशक राजन मैथ्यूज से 48 घंटे में सार्वजनिक माफी मांगने को कहा है।

जियो ने यहां तक कहा है कि 'सीओएआई केवल भारती एयरटेल, वोडाफोन व आ​इडिया का बाजा और प्रवक्ता भर बनकर रह गया है। सीओएआई ने अपने बयान में कहा था कि दूरसंचार नियामक ट्राई के आदेश एक कंपनी को छोड़कर बाकी सभी कंपनियों के लिए नुकसानदायक हैं।

ये भी पढ़ें: Redmi Note 5 Pro को मिला iPhone X जैसा फीचर, ऐसे करें अपडेट

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Reliance Jio sends notice to COAI