Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Reliance Jio recharge plan with up to 15 Days validity - Tech news hindi

15 दिन तक चलने वाले Jio के प्लान, सबसे सस्ता रिचार्ज 98 रुपये का

अगर आप रिलायंस जियो (Reliance Jio) के यूजर हैं और ठीक-ठाक डेटा के साथ सस्ते रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं, तो जियो के पास ऐसे 2 बेहतरीन प्लान हैं। जियो के यह प्लान 98 रुपये और 127 रुपये कीमत के हैं।...

Vishnu लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 8 Nov 2021 04:54 PM
हमें फॉलो करें

अगर आप रिलायंस जियो (Reliance Jio) के यूजर हैं और ठीक-ठाक डेटा के साथ सस्ते रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं, तो जियो के पास ऐसे 2 बेहतरीन प्लान हैं। जियो के यह प्लान 98 रुपये और 127 रुपये कीमत के हैं। जियो के इन रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 15 दिन तक की वैलिडिटी मिलती है। डेटा के मामले में भी यह प्लान खास हैं तो आइए जानते हैं कि Jio के इन प्लान में क्या-क्या फायदे मिलते हैं। 

98 रुपये वाला प्लान, 21GB डेटा और 14 दिन की वैलिडिटी
100 रुपये से कम में यह रिलायंस जियो का इकलौता प्लान है। 98 रुपये वाले इस प्लान में ग्राहकों को 14 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में हर दिन 1.5GB डेटा दिया जाता है। यानी, प्लान में टोटल 21GB डेटा मिलता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। साथ ही, जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। हालांकि, प्लान में SMS भेजने की सुविधा नहीं मिलती है। 

127 रुपये वाला प्लान, 15 दिन की वैलिडिटी और 12GB डेटा
रिलायंस जियो (Reliance Jio) के 127 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 15 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में 12GB डेटा दिया जाता है। इस प्लान की खास बात यह है कि इस 12GB डेटा में से हर दिन कितना भी डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। यानी, हर दिन खर्च किए जाने वाले डेटा की कोई लिमिट नहीं है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। साथ ही, जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

ऐप पर पढ़ें