DA Image
7 अप्रैल, 2021|1:02|IST

अगली स्टोरी

Reliance Jio यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, यहां से कराएं रिचार्ज मिलेगी ₹1000 तक की छूट

Reliance Jio अपने यूजर्स के लिए हमेशा खास ऑफर्स लेकर आता रहता है। जियो अपने ग्राहकों को किफायती दाम में डेटा, कॉल और एसएमएस की सुविधा देने वाले रिचार्ज प्लान ऑफर करती है। इसी कड़ी में जियो ग्राहकों के लिए एक नया रिचार्ज ऑफर आया है। इस ऑफर की शुरुआत 16 फरवरी से हो गई और इस ऑफर का फायदा 28 फरवरी 2021 तक उठाया जा सकता है। इस ऑफर का फायदा आपको जिओ ऐप और जिओ की वेबसाइट से रिचार्ज कराने पर नहीं मिलेगा। बल्कि अन्य पोर्टल्स जैसे की पेटीएम, फ़ोनपे, अमेजन के माध्यम से रिचार्ज कराने पर मिलेगा। जियो के ग्राहकों को इन प्लेटफॉर्म्स से रिचार्ज कराने पर कई कैशबैक और रिवार्ड दिए जा रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि जिओ का रिचार्ज कराने पर आपको कहां क्या ऑफर मिलेगा।  

 

ये भी पढ़ें:- Jio का एक साल वाला रिचार्ज: होगी ₹2600 की बचत, मिलेगा 730GB डेटा
 

Paytm का ऑफर
भारत में लोकप्रिय डिजिटल भुगतान प्लेटफॉर्म पेटीएम ने टेलीकॉम के नए और मौजूदा दोनों ग्राहकों के लिए रिचार्ज ऑफर देने के लिए रिलायंस जियो के साथ साझेदारी की है। जानकारी के अनुसार नए Jio प्रीपेड यूजर्स को पहले, दूसरे और तीसरे रिचार्ज पर 100 रुपये कैशबैक मिल सकता हैं। वहीं पुराने ग्राहकों को 1,000 रुपये तक का रिवार्ड मिल रहा है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको पेटीएम से कम-से-कम 48 रुपये का जिओ रिचार्ज करना होगा। रिवॉर्ड के रूप में आपको कूपन या स्क्रैच कार्ड मिलेंगा जिसका इस्तेमाल आप शॉपिंग या किसी दूसरे कामों में कर सकेंगे।

 

PhonePe का ऑफर
वहीं अगर आप जियो के नए ग्राहक हैं और फ़ोनपे से रिचार्ज कराते हैं तो आपको 140 रुपये तक का कैशबैक और साथ में 260 रुपये का स्क्रैच एंड विन रिवॉर्ड मिलेगा। बता दें कि 140 रुपये का कैशबैक दो भाग में मिलेगा। पहले रिचार्ज पर ग्राहकों को 80 रुपये का और दूसरे और तीसरे रिचार्ज पर 60-60 रुपये का कैशबैक मिलेगा। वहीं पुराने या मौजूदा ग्राहकों को पहले रिचार्ज पर 120 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है. लेकिन ये ऑफर यूपीआई आईडी से रिचार्ज कराने पर भी लागू होगा। ध्यान दें कि PhonePe के इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों कम-से-कम 125 रुपये का रिचार्ज करना होगा।

 

ये भी पढ़ें:- फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट और क्वाड कैमरे के साथ आएगा Redmi Note 10, लीक हुए फीचर्स

 

Amazon का ऑफर
ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी अमेज़न रिलायंस जियो के नए और मौजूदा दोनों यूजर्स को 125 रुपये तक का अमेज़न पे रिवार्ड दे रही है। अमेज़न का कहना है कि इस रिवॉर्ड का इस्तेमाल शॉपिंग या बिल भुगतान के लिए किया जा सकता है।

 

मोबिक्विक का ऑफर
मोबिक्विक रिलायंस जियो के प्रीपेड ग्राहकों को कई रिचार्ज ऑफर दे रहा है। पहला ऑफर मोबिक्विक 149 रुपये या इससे अधिक के रिचार्ज का UPI से पेमेंट करने पर दे रहा है। UPI रिचार्ज पर ग्राहकों को 5% का कैशबैक मिल रहा है। जिसमें अधिकतम कैशबैक 50 रुपये का है। ऑफर का फायदा उठाने के लिए नए ग्राहकों को ‘NJIO50’ कोड डालना होगा। वहीं मौजूदा ग्राहक ‘JIO50P’ कोड के साथ 50 फीसदी (अधिकतम 100 रुपये) तक का कैशबैक मिल सकेगा।

 

Freecharge का ऑफर
नए Jio यूजएस को फ्रीचार्ज से रिचार्ज कराने पर 30 रुपये का कैशबैक मिलेगा। वहीं पुराने ग्राहकों को 20 रुपये का कैशबैक मिलेगा। 30 रुपये का कैशबैक पाने के लिए ‘JIO30’ का कूपन कोड डालना होगा और 20 रुपये का रिचार्ज कराने के लिए ‘JIO20’ का कूपन कोड डालना होगा। 

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Reliance Jio Recharge Offers Avail Up to 1000 rupee Off Through These Apps