Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Reliance Jio plan 200GB data for Rs 999 unlimited calls and many benefits

Reliance Jio का धांसू प्लान, 999 रुपये में 200GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल और कई फायदे

कुछ दिनों पहले ही रिलायंस जियो ने नए धन धना धन प्लान लॉन्च किए हैं। इसमें जियो ने पांच प्लान लॉन्च किए हैं। इन प्लान्स की कीमत 399 रुपये से शुरू होती है।इन प्लान्स की जो सबसे खास बात है वो ये है कि...

Reliance Jio का धांसू प्लान, 999 रुपये में 200GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल और कई फायदे
Nootan Vaindel लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 27 Sep 2020 03:35 PM
हमें फॉलो करें

कुछ दिनों पहले ही रिलायंस जियो ने नए धन धना धन प्लान लॉन्च किए हैं। इसमें जियो ने पांच प्लान लॉन्च किए हैं। इन प्लान्स की कीमत 399 रुपये से शुरू होती है।इन प्लान्स की जो सबसे खास बात है वो ये है कि इनमें यूजर्स को फ्री डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ कई ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। हम आपको बताएंगे कि कौन-सा Postpaid Dhan Dhana dhan प्लान है सबसे सस्ता और क्या हैं उसके फायदे।

जियो 999 रुपये का पोस्टपेड प्लान
जियो के इस 999 रुपये वाले पोस्टपेड प्लस में यूजर्स को 200 जीबी हाई स्पीज डेटा मिलता है। डेटा खत्म होने के बाद यूजर से 10 रुपये प्रति जीबी का भुगतान लिया जाएगा। इस पैक के साथ कंपनी 500 जीबी डेटा रोलओवर की सुविधा भी ग्राहकों को दे रही है। अगर किसी बिल साइकिल में आपका डेटा बच जाएगा तो वो आपके अगले महीने के खाते में जुड़ जाएगा। इस पाक में यूजपर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी. इस पैक में यूजर को जियो ऐप्स के सब्क्रिप्शन के साथ टफ्लिक्स, ऐमजॉन प्राइम और डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी का भी फ्री मिलता है।

यह भी पढ़ें-Airtel ने Vi और Jio को छोड़ा पीछे, 37 लाख यूजर्स की मिली बढ़त
जियो 999 रुपये वाला प्रीपेड प्लान
जियो 999 रुपये वाला प्रीपेड रिचार्ज पैक भी ऑफर करती  है। इस पैक में यूजर को हर दिन 3 जीबी डेटा मिलता है। ये प्लान टोटल 252 जीबी डेटा ऑफर करता है। इसके अलावा हर दिन मिलने वाले डेटा के खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है। कॉलिंग के लिए प्लान में जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड और नॉन-जियो नेटवर्क पर 3000 मिनट दिए जाते हैं। यूजर को हर रोज 100 एसएमएस भी दिए जाते हैं। इशके अलावा इस पैक के साथ यूजर को जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त ऑफर किया जाता है। इस प्लान की वैलेडिटी 84 दिनों तक है।

ऐप पर पढ़ें