DA Image
हिंदी न्यूज़ › गैजेट्स › सिर्फ 10% पेमेंट करके खरीद सकेंगे JioPhone Next, कंपनी का खास ऑफर
गैजेट्स

सिर्फ 10% पेमेंट करके खरीद सकेंगे JioPhone Next, कंपनी का खास ऑफर

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Prashant Singh
Mon, 30 Aug 2021 05:42 PM
सिर्फ 10% पेमेंट करके खरीद सकेंगे JioPhone Next, कंपनी का खास ऑफर

Reliance JioPhone Next का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी का यह किफायती 4G स्मार्टफोन 10 सितंबर को आ सकता है। इसकी प्री-बुकिंग इसी हफ्ते शुरू होने की उम्मीद है। यूजर इस फोन को कीमत का 10 प्रतिशत भुगतान (डाउन पेमेंट) करके खरीद सकेंगे। कंपनी इस फोन को दो वेरियंट में लॉन्च करेगी। इसके बेस वेरियंट की कीमत 5 हजार रुपये और अडवांस वेरियंट की कीमत 7 हजार रुपये होगी। यह बात ईटी नाउ की एक रिपोर्ट में कही गई है।

फाइनैंस स्कीम के तहत खरीद सकेंगे फोन
कंपनी अगले 6 महीनों में इस फोन के 5 करोड़ यूनिट्स सेल करने का टारगेट लेकर चल रही है। इसके लिए जरूरी है कि फोन की ज्यादा से ज्यादा बिक्री हो। इसीलिए कंपनी इस फोन को खास स्कीम के तहत ऑफर करने वाली है। इस स्कीम में यूजर्स को फोन की कीमत का 10 प्रतिशत पेमेंट करना होगा और बाकी की रकम फाइनैंस हो जाएगी।

यह भी पढ़ें: Realme ने एक साथ महंगे किए कई स्मार्टफोन, 1 हजार रुपये तक बढ़ी कीमत

जियो ने इन बैंक के साथ किया करार
फाइनैंस स्कीम के लिए रिलायंस जियो ने देश के पांच बैंको के साथ करार किया है, ताकि इस अफोर्डेबल 4G स्मार्टफोन की अच्छी सेल हो। जियो को स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, पिरामल कैपिटल, IDFC First Assure और DMI Finance ने कंपनी को 10 हजार करोड़ रुपये का बिजनस देने का भरोसा दिया है। इसके अलावा चार अन्य नॉन-बैंकिंग फाइनैंशियल कंपनियों ने जियो को 2500 करोड़ रुपये के क्रेडिट सपोर्ट का भरोसा दिलाया है।

मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन के बारे में फिलहाल कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, कई लीक रिपोर्ट्स में इस फोन में मिलने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स का जिक्र किया गया है। लीक्स्टर योगेश ब्रार के अनुसार जियो फोन नेक्स्ट में कंपनी 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले ऑफर करने वाली है।

यह भी पढ़ें: Google ला रहा तगड़े फीचर्स वाला स्मार्टफोन, 13 सितंबर को हो सकता है लॉन्च

फोन दो वेरियंट- 2जीबी+16जीबी और 3जीबी+32जीबी में आएगा। 4G ड्यूल सिम सपोर्ट वाले इस फोन में कंपनी स्नैपड्रैगन 215 प्रोसेसर ऑफर कर सकती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 गो एडिशन पर काम करेगा। बैटरी की जहां तक बात है तो फोन में 2500mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है। 

संबंधित खबरें