Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Reliance Jio coming with New Jio phone received BIS certification could it be Jio Bharat 2 - Tech news hindi

Jio का बड़ा तहलका: जल्द ला रहा एक नया Smartphone, मिल सकते हैं कई जोरदार फीचर्स

अल्ट्रा-किफायती फीचर फोन के सेगमेंट में रिलायंस जियो काफी पॉपुलर है और जगह बनाए हुए है। अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी एक और मॉडल पर काम कर रही है। नए जियो फोन को BIS सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है।

Jio का बड़ा तहलका: जल्द ला रहा एक नया Smartphone, मिल सकते हैं कई जोरदार फीचर्स
Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 15 Feb 2024 04:56 PM
हमें फॉलो करें

अल्ट्रा-किफायती फीचर फोन के सेगमेंट में रिलायंस जियो काफी पॉपुलर है और उसने अपनी एक धाकड़ जगह बना रखी है। कंपनी ने हाल ही में देश में Jio Bharat 4G और Bharat V2 को पेश किया है। अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी एक और मॉडल पर काम कर रही है। हालांकि अभी इस फोन के मार्केटिंग नाम की स्पष्ट नहीं हुई है, जियो फोन को BIS सर्टिफिकेशन पर मॉडल नंबर JBB121B1 के साथ देखा गया है।

 

New Jio Phone पर काम चल रहा है?
नए जियो फोन का मॉडल नंबर JBB121B1 के साथ देखा गया है। जियो ने मार्केटिंग नाम या फोन के किसी अन्य डिटेल का खुलासा नहीं किया है। 91 मोबाइल की रिपोर्ट कि माने तो नया हैंडसेट Jio Bharat B2 हो सकता है। आने वाले दिनों में इस फीचर फोन के बारे में अधिक डिटेल्स सामने आ सकती हैं।

 

 

Jio Bharat के फीचर्स
जियो भारत का फीचर फोन 999 रुपये में लॉन्च हुआ और यह फोन दो कलर ऑप्शन में आता है: लाल और नीला रंग। हैंडसेट में 2।4 इंच टीएफटी डिस्प्ले और स्क्रीन के नीचे एक कीपैड है। पीछे की तरफ VGA कैमरा और 2,000mAh की बैटरी है। Jio भारत फीचर फोन JioSaavn और JioCinema ऐप्स के साथ आता है। फोन में UPI पेमेंट सुविधा के लिए भी सपोर्ट शामिल है जिसके जरिए आप डिजिटल पेमेंट कर सकते हैं। जियो भारत फीचर फोन टॉर्चलाइट, एफएम रेडियो और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से लैस है। Jio Bharat सीरीज के फोन के साथ, कंपनी का इरादा 250 मिलियन फीचर फोन यूजर्स तक इंटरनेट पहुंचाना है। आने वाले दिनों में जियो और भी कई मॉडल पेश कर सकता है।

 

ऐप पर पढ़ें