DA Image
23 अक्तूबर, 2020|12:51|IST

अगली स्टोरी

Reliance Jio के एंड्रॉएड स्मार्टफोन इस वेबसाइट पर हुए लिस्ट, यहां पढ़ें जानकारी

पिछले महीने ही जियो ने अपने एंड्रॉएड फोन को गूगल के साथ मिलकर लॉन्च करने की बात कही थी। जियो पहले से ही कम कीमत वाले फीचर फोन ऑफर करती है।अब कंपनी सस्ते 4जी स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रही है। गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग में आगामी जियो का स्मार्टफोन लिस्ट किया गया है। Google Play कंसोल लिस्टिंग के अनुसार, कंपनी एक स्मार्टफोन पर काम कर रही है जिसका कोडनेम b Orbic RC545L ’है। स्मार्टफोन को क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन QM215 चिपसेट के साथ सूचीबद्ध किया गया है जो एड्रेनो 306 जीपीयू के साथ जुड़ा है।

इसमें HD + (720 x 1440 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन है, और एंड्रॉएड 10 पर चलता है। फोन के संभावित डिज़ाइन को एक मोटी-बेज़ल वाला स्मार्टफोन दिखाया गया है। इस लिस्टिंग को पहली बार टिपस्टर मुकुल शर्मा ने देखा था। माना जाता है कि "Jio Orbic" स्मार्टफोन हाल ही में US FCC वेबसाइट पर भी देखा गया था। इसे दो और ओर्बिक 5 जी फोन और 4 जी के साथ लिस्ट किया गया था। ये टिपस्टर अभिषेक यादव द्वारा ट्विटर पर साझा किया गया था, जिस पर एक व्यक्ति ने उत्तर दिया कि यह वास्तव में अमेरिका स्थित रिलायंस कम्युनिकेशंस पर से है। कंपनी अमेरिका में एक Orbic Android स्मार्टफोन और टैबलेट बेचती है। 

यह भी पढ़ें-जल्द आ रही है Redmi note 10 सीरीज, 5जी सपोर्ट होने की उम्मीद
ब्लूमर्ग ने बताया निश्चित रूप से Jio कम कीमत वाले Android स्मार्टफोन पर काम कर रही है और इसकी कीमत लगभग 4 हजार रुपये हो सकती है। स्मार्टफोन को Jio की कम लागत वाली योजनाओं के साथ भी लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि Jio अगले दो वर्षों में इन Android स्मार्टफोन्स के लगभग 200 मिलियन बनाने की योजना बना रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Reliance Jio Android smartphone listed on this website read information here