Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़reliance jio again hiked tariff of its popular prepaid plans offering disney plus hotstar free subscription - Tech news hindi

Reliance Jio ने फिर दिया झटका, 520 रुपये तक महंगे हुए ये पॉप्युलर प्रीपेड प्लान

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने यूजर्स को एक बार फिर से झटका दिया है। कंपनी ने अब डिज्नी+ हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) का फ्री मोबाइल सब्सक्रिप्शन देने वाले पॉप्युलर प्रीपेड प्लान्स को 520 रुपये...

Reliance Jio ने फिर दिया झटका, 520 रुपये तक महंगे हुए ये पॉप्युलर प्रीपेड प्लान
Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 6 Dec 2021 04:59 PM
हमें फॉलो करें

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने यूजर्स को एक बार फिर से झटका दिया है। कंपनी ने अब डिज्नी+ हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) का फ्री मोबाइल सब्सक्रिप्शन देने वाले पॉप्युलर प्रीपेड प्लान्स को 520 रुपये तक महंगा कर दिया है। पहले डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर करने वाले प्लान्स की शुरुआत 499 रुपये से होती थी, जो अब बढ़कर 601 रुपये हो गई है। आइए जानते हैं डीटेल।

601 रुपये का हुआ 499 रुपये वाला प्लान
जियो ने अपने 499 रुपये वाले प्लान की कीमत को बढ़ाकर 601 रुपये कर दिया है। 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में रोज 3जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। प्लान में कंपनी 6जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी दे रही है। हर दिन 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा मिलेगा। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट्स में डिज्नी+ हॉटस्टार के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी शामिल है।

666 रुपये वाला प्लान अब 799 रुपये का
जियो का 666 रुपये वाला प्रीपेड प्लान अब 799 रुपये का हो गया है। 56 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में आपको हर दिन 2जीबी डेटा मिलेगा। डेली 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग ऑफर करने वाला यह प्लान डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। प्लान में कंपनी जियो ऐप्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। 

888 रुपये वाला प्लान अब 1066 रुपये का
कंपनी का यह प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में कंपनी हर दिन 2जीबी डेटा के साथ पूरे वैलिडिटी पीरियड के लिए 5जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी दे रही है। प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट के अलावा डेली 100 फ्री एसएमएस का भी फायदा होगा। डिज्नी+ हॉटस्टार के फ्री सब्सक्रिप्शन वाले इस प्लान में आपको जियो ऐप्स का भी फ्री ऐक्सेस मिलेगा। 

3119 रुपये का हुआ 2599 रुपये वाला प्लान
365 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में कंपनी डेली 2जीबी डेटा के साथ 10जीबी एक्स्ट्रा डेटा ऑफर कर रही है। बाकी प्लान्स की तरह इसमें भी अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, हर दिन 100 फ्री एसएमएस और एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। 

549 रुपये वाले प्लान के लिए अब देने होंगे 659 रुपये
जियो का यह प्लान एक डेटा-ओनली प्रीपेड पैक है। कंपनी ने इसे भी महंगा कर दिया है। अब इसकी कीमत 659 रुपये हो गई है। 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में हर दिन 1.5जीबी डेटा दिया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी इस प्लान में डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ऑफर कर रही है। 

ऐप पर पढ़ें