Hindi NewsGadgets NewsReliance Jio 98 rupee Plan Offering 21 GB Data and Free calling Know Details - Tech news hindi

98 रुपये में हर दिन 1.5GB डेटा और फ्री कॉल, जियो का यह सस्ता प्लान है खास

रिलायंस जियो (Reliance Jio) पिछले दिनों अपना सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान लेकर आया है। यह जियो का 98 रुपये वाला प्लान है। जियो की प्रतिस्पर्धी एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के पास 100 रुपये से कम में ऐसा कोई...

98 रुपये में हर दिन 1.5GB डेटा और फ्री कॉल, जियो का यह सस्ता प्लान है खास
Vishnu लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 25 Oct 2021 03:48 PM
हमें फॉलो करें

रिलायंस जियो (Reliance Jio) पिछले दिनों अपना सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान लेकर आया है। यह जियो का 98 रुपये वाला प्लान है। जियो की प्रतिस्पर्धी एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के पास 100 रुपये से कम में ऐसा कोई प्लान नहीं है, जो कि इस रिचार्ज प्लान को टक्कर दे सके। 100 रुपये से कम में यह इकलौता ऐसा रिचार्ज प्लान है, जिसमें हर दिन 1.5GB डेटा दिया जाता है। तो आइए जानते हैं कि जियो के इस किफायती प्लान में और क्या-क्या फायदे मिलते हैं और वोडा-आइडिया, एयरटेल के पास 100 रुपये से कम में कौन से अनलिमिटेड प्लान हैं। 

98 रुपये वाला प्लान, 21GB डेटा और फ्री कॉल
रिलायंस जियो के 98 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 14 दिन की है। जियो के इस प्लान में हर दिन 1.5GB हाई स्पीड डेटा मिलता है। यानी, प्लान में टोटल 21GB डेटा यूजर्स को दिया जाता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। जियो के इस प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। प्लान में यूजर्स को SMS भेजने का फायदा नहीं मिलता है।

वोडा-आइडिया के पास 19 और 99 रुपये वाले प्लान
वोडाफोन-आइडिया (अब Vi) के सबसे सस्ते प्लान 19 और 99 रुपये के हैं। दोनों ही प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। 19 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 2 दिन की है और इसमें 200MB डेटा मिलता है। वहीं, 99 रुपये वाले प्लान में 18 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में टोटल 200MB डेटा मिलता है। इन दोनों ही प्लान में SMS भेजने का फायदा नहीं मिलता है।

एयरटेल के पास 19 रुपये का रिचार्ज प्लान
अनलिमिटेड प्लान में 100 रुपये से कम में एयरटेल के पास 19 रुपये का रिचार्ज प्लान है। एयरटेल के 19 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 2 दिन की है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में 200 MB डेटा दिया जाता है। प्लान में SMS भेजने की सुविधा नहीं मिलती है।

ऐप पर पढ़ें