Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़reliance jio 5g launched in jammu and srinagar along with 25 more cities in india across 12 states - Tech news hindi

इन 27 शहरों में भी पहुंची तेजतर्रार 5G स्पीड, देखें लिस्ट में आपके शहर का नाम है या नहीं

Reliance Jio की ट्रू 5G सर्विस अब जम्मू और श्रीनगर में भी जा पहुंची है। केंद्र शासित जम्मू और कश्मीर के दो शहरों के अलावा 12 राज्यों के 25 अन्य शहर जियो ट्रू 5G नेटवर्क से जुड़ गए हैं।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 28 Feb 2023 07:54 PM
हमें फॉलो करें

5G का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। Reliance Jio की ट्रू 5G सर्विस अब जम्मू और श्रीनगर में भी जा पहुंची है। केंद्र शासित जम्मू और कश्मीर के दो शहरों के अलावा 12 राज्यों के 25 अन्य शहर जियो ट्रू 5G नेटवर्क से जुड़ गए हैं। कुल 27 नए शहर जुड़ने के साथ ही जियो ट्रू 5G 304 शहरों में जा पहुंचा है। 

जम्मू और श्रीनगर के अलावा जियो ट्रू5G से कनेक्ट होने वाले अन्य शहर हैं - आंध्र प्रदेश के अंकपल्ली और मछलीपट्टनम, बिहार के आरा, बेगूसराय, बिहारशरीफ, दरभंगा और पूर्णिया, छत्तीसगढ़ का जगदलपुर, गुजरात का वापी, हिमाचल प्रदेश के बद्दी-बरोटीवाला-नालागढ़, झारखंड का कतरास, कर्नाटक का कोलार, महाराष्ट्र का बीड, चाकन, धुले, जालना और मालेगाँव, तमिलनाडु का तिरुनेलवेली, उत्तर प्रदेश का बाराबंकी, उत्तराखंड का मसूरी, पश्चिम बंगाल के बर्धमान, बेरहामपुर, अंग्रेजी बाजार, हाबरा और खड़गपुर। 

28 फरवरी 2023 से इन 27 शहरों में जियो यूजर्स को वेलकम ऑफर के तहत आमंत्रित किया जाएगा। आमंत्रित जियो उपयोगकर्ताओं को बिना किसी अतिरिक्त लागत के 1 Gbps + स्पीड और अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। जियो वेलकम ऑफर के तहत उपभोक्ता तेज 5जी स्पीड का आनंद ले सकते हैं और वह भी डेटा खत्म होने की चिंता किए बिना। यूजर्स को ट्रूली अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। लेकिन जियो वेलकम ऑफर आमंत्रण प्राप्त करने के लिए उपभोक्ताओं को या तो 239 रुपये के प्लान या अधिक या 61 रुपये के डेटा वाउचर के साथ रिचार्ज करना होगा।

ऐप पर पढ़ें