Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़redmi watch 3 active launched with 12 days battery life check price - Tech news hindi

फुल चार्ज में 12 दिन चलने वाली Redmi Watch लॉन्च, पानी के अंदर भी काम करेगी

Redmi Watch 3 Active लॉन्च हो गई है। अब, वॉच ने यूरोपीय बाजार में डेब्यू किया है। वॉच एमोलेड डिस्प्ले के साथ आती है और दिखने में बेहद सुंदर है। वॉच में कॉलिंग सपोर्ट के साथ लंबी बैटरी लाइफ मिलती है।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 14 July 2023 10:01 PM
हमें फॉलो करें

Redmi Watch 3 Active लॉन्च हो गई है। दरअसल, पिछले महीने, शाओमी ने एक टीजर के माध्यम से वैश्विक बाजार के लिए Redmi Watch 3 Active को पेश किया था। अब, स्मार्टवॉच ने यूरोपीय बाजार में डेब्यू  कर लिया है। वॉच एमोलेड डिस्प्ले के साथ आती है और दिखने में बेहद सुंदर है। वॉच में कॉलिंग सपोर्ट के साथ लंबी बैटरी लाइफ मिलती है। चलिए डिटेल में जानते हैं कीमत और फीचर्स के बारे में सबकुछ...

Redmi Watch 3 Active की खासियत
स्मार्टवॉच में 1.83-इंच AMOLED डिस्प्ले है, जो मार्च में वैश्विक स्तर पर रिलीज हुई Redmi Watch 3 की तुलना में थोड़ा बड़ा है। वॉच 3 एक्टिव कई एडवांस्ड फीचर्स से लैस है और इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग, ब्लड-ऑक्सीजन मॉनिटरिंग, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, नींद मॉनिटरिंग और 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा, स्मार्टवॉच में महिलाओं के लिए भी हेल्थ फंक्शन हैं। वॉच 3 एक्टिव 200 से अधिक पर्सनलाइज्ड वॉच फेस का सपोर्ट मिलता है, जिससे यूजर्स अपने स्टाइल और प्राथमिकताओं के आधार पर कस्टमाइज कर सकते हैं।

स्विमिंग के दौरान भी पहन सकते हैं वॉच
वॉच 3 एक्टिव 5ATM वॉटरप्रूफिंग से लैस है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि इसे बिना किसी चिंता के पानी के अंदर भी इस्तेमाल किया जा सकता है। यह सुविधा यूजर्स को स्विमिंग या अन्य वॉटर एक्टिविटी के दौरान वॉच को पहने रखने की अनुमति देती है। कंपनी का कहना है कि वॉच 3 एक्टिव, नॉर्मल यूज के साथ 12 दिनों तक चल सकती है, यानी इसे बार-बार चार्ज किए बिना लंबे समय तक यूज किया जा सकता है। हैवी यूज करने के बाद भी इसमें 8 दिनों तक की बैटरी लाइफ मिलती है।

कीमत और उपलब्धता
रेडमी वॉच 3 एक्टिव वर्तमान में जर्मनी में €39.99 (लगभग 3700 रुपये) की कीमत पर उपलब्ध है, जो अन्य देशों की मुकाबले सबसे कम है। इसकी तुलना में, अमेजन जर्मनी और स्पेन में उसी मॉडल के लिए €49 (लगभग 4500 रुपये) का चार्ज लेता है। इससे पता चलता है कि स्मार्टवॉच को धीरे-धीरे अन्य यूरोपीय बाजारों में भी जारी किया जा रहा है, जिससे इसकी उपलब्धता ज्यादा दर्शकों तक बढ़ रही है।

ऐप पर पढ़ें