DA Image
Thursday, December 9, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सबड़ी स्क्रीन वाली Redmi Watch 2 और नए Buds 3 Lite लॉन्च, देखें कीमत

बड़ी स्क्रीन वाली Redmi Watch 2 और नए Buds 3 Lite लॉन्च, देखें कीमत

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीArpit Soni
Thu, 28 Oct 2021 08:18 PM
बड़ी स्क्रीन वाली Redmi Watch 2 और नए Buds 3 Lite लॉन्च, देखें कीमत

Redmi Watch 2 को गुरुवार को Redmi Note 11 सीरीज़ के साथ लॉन्च किया गया। नई स्मार्टवॉच, जो मूल रेडमी वॉच का उत्तराधिकारी है, पहले वाले मॉडल पर उपलब्ध टीएफटी स्क्रीन पर बड़े AMOLED डिस्प्ले के साथ आती है। Redmi Watch 2 में भी 12 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है। Redmi Watch 2 के साथ, शाओमी के सब-ब्रांड रेडमी ने Redmi Buds 3 Lite को अपने नए ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स के रूप में लॉन्च किया। नए मॉडल में 18 घंटे तक की बैटरी लाइफ और ब्लूटूथ v5.2 कनेक्टिविटी देने का दावा किया गया है।

Redmi Watch 2, Redmi Buds 3 Lite की कीमत
Redmi Watch 2 की कीमत CNY 399 (करीब 4,700 रुपये) रखी गई है। स्मार्टवॉच 11 नवंबर से चीन में ब्लैक, ब्लू और आइवरी डायल रंगों में खरीदने के लिए उपलब्ध होगी। इसमें ब्राउन, ओलिव और पिंक स्ट्रैप शेड विकल्प भी होंगे। दूसरी ओर, Redmi Buds 3 Lite की कीमत CNY 99 (लगभग 1,200 रुपये) है और यह गुरुवार से ही चीनी बाजार में उपलब्ध होगा। भारत सहित वैश्विक बाजारों में Redmi Watch 2 और Redmi Buds 3 Lite की कीमत और उपलब्धता के बारे में विवरण की घोषणा की जानी बाकी है।

ये भी पढ़ें- Redmi Note 11 Series के 3 दमदार फोन लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹14000; 108MP तक का कैमरा मिलेगा

Redmi Watch 2 के स्पेसिफिकेशन


Redmi Watch 2 में 63.7 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ 1.6-इंच AMOLED डिस्प्ले है। यह पतले बेज़ल से आती है जिसे पिछले साल की Redmi Watch की तुलना में बेहतर देखने का अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। नई स्मार्टवॉच में 100 वॉच फेस भी शामिल हैं और इसमें ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले के लिए सपोर्ट है। नए डिस्प्ले के अलावा, Redmi Watch 2 में सेंसर की एक अपग्रेडेड लिस्ट है जो हार्ट रेट मॉनिटरिंग, ब्लड-ऑक्सीजन सैचुरेशन (SpO2) ट्रैकिंग और स्लीप एनालिसिस प्रदान करने में मदद करती है। रनिंग और आउटडोर वर्कआउट को ट्रैक करने के लिए वॉच में GPS, GLONASS, गैलीलियो और BeiDou के लिए भी सपोर्ट है। Redmi ने Redmi Watch 2 पर 117 फिटनेस मोड के लिए सपोर्ट की पेशकश की है जिसमें 17 प्रोफेशनल वर्कआउट टाइप्स शामिल हैं। स्मार्टवॉच में NFC सपोर्ट भी है और इसमें स्मार्ट कंट्रोल के लिए XiaoAi AI असिस्टेंट भी शामिल है। कंपनी ने कहा कि रेडमी वॉच 2 में एक अपग्रेडेड कम बिजली की खपत वाला चिपसेट शामिल है जिसे एक बार चार्ज करने पर 12 दिनों तक की बैटरी लाइफ देने के लिए एक नए बैटरी मैनेजमेंट एल्गोरिदम के साथ जोड़ा गया है। स्मार्टवॉच को एक नए मैग्नेटिक चार्जर के साथ भी जोड़ा गया है और यह 5ATM वॉटर रेजिस्टेंस है।

ये भी पढ़ें- दिवाली धमाका: ₹10000 से कम में खरीदें 32 हजार का Google Pixel 4a, यहां मिल रहा इतना सस्ता

Redmi Buds 3 Lite के स्पेसिफिकेशन


Redmi Buds 3 Lite एक इन-ईयर डिज़ाइन के साथ आता है जिसे Redmi Buds 3 और Redmi Buds 3 Pro पर उपलब्ध चीज़ों से ट्वीक किया गया है। कंपनी डिज़ाइन को "यूनिक कैट-ईयर डिज़ाइन" कहती है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह उपयोगकर्ताओं को एक स्टेबल फिट प्रदान करने में मदद करता है। ब्लूटूथ v5.2 कनेक्टिविटी पर आधारित TWS ईयरबड्स में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग सपोर्ट और टच कंट्रोल बटन के साथ चार्जिंग केस भी है। कंपनी का दावा है कि रेडमी बड्स 3 लाइट चार्जिंग केस के साथ कुल उपयोग के समय के 18 घंटे तक देने में सक्षम है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें