फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सइंतजार खत्म: भारत में लॉन्च होने वाला है 43 इंच का ये धांसू Redmi Smart TV, देखें लॉन्च डेट और फीचर्स

इंतजार खत्म: भारत में लॉन्च होने वाला है 43 इंच का ये धांसू Redmi Smart TV, देखें लॉन्च डेट और फीचर्स

नए टीवी का प्लान है तो बस थोड़ा इंतजार और करिए, अगले महीने शाओमी का धांसू टीवी भारत में डेब्यू करने वाला है। दरअसल, शाओमी भारत में 9 फरवरी को एक मेगा लॉन्च इवेंट की तैयारी कर रहा है, जिसमें ब्रांड...

इंतजार खत्म: भारत में लॉन्च होने वाला है 43 इंच का ये धांसू Redmi Smart TV, देखें लॉन्च डेट और फीचर्स
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 28 Jan 2022 04:47 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

नए टीवी का प्लान है तो बस थोड़ा इंतजार और करिए, अगले महीने शाओमी का धांसू टीवी भारत में डेब्यू करने वाला है। दरअसल, शाओमी भारत में 9 फरवरी को एक मेगा लॉन्च इवेंट की तैयारी कर रहा है, जिसमें ब्रांड अपने नया टीवी लॉन्च करेगा। कंपनी पहले ही 9 फरवरी को दो रेडमी नोट 11 सीरीज फोन लॉन्च होने की पुष्टि कर चुकी है और हाल ही में, ब्रांड ने रेडमी स्मार्ट बैंड प्रो के लॉन्च के साथ भारत में एक नया वियरेबल लाने की भी पुष्टि की है।

कंपनी ने घोषणा की है कि वह Redmi TV सीरीज के तहत एक नया प्रोडक्ट लॉन्च करेगी। 9 फरवरी को, कंपनी भारत में रेडमी स्मार्ट टीवी X43 लॉन्च करेगी और अपनी प्रीमियम X सीरीज का विस्तार करेगी। आइए एक नजर डालते हैं अपकमिंग रेडमी स्मार्ट टीवी X43 में क्या होगा खास...

फटाफट देखिए Redmi Smart TV X43 के लॉन्च डिटेल
वर्तमान में, रेडमी स्मार्ट टीवी X सीरीज़ में तीन स्मार्ट टीवी- रेडमी स्मार्ट टीवी X65, X55 और X50 शामिल हैं। 9 फरवरी को, ब्रांड रेडमी स्मार्ट टीवी X43 लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जैसा कि आप नाम से अनुमान लगा सकते हैं, इसमें 43-इंच का स्क्रीन साइज होगा।

ये भी पढ़ें- Driving License में घर बैठे ऐसे चेंज करें एड्रेस: ना RTO जाने का झंझट, ना एजेंट का लफड़ा

हालांकि वर्तमान रेडमी टीवी लाइनअप में 43 इंच का टीवी है, लेकिन इसमें फुल एचडी रिज़ॉल्यूशन है। अपकमिंग स्मार्ट टीवी X43 4K डिस्प्ले के साथ आएगा। इतना ही नहीं, चीजों को और आगे ले जाने के लिए, पैनल 4K HDR और डॉल्बी विजन कंटेंट के लिए भी सपोर्ट प्रदान करेगा - एक ऐसी सुविधा जो आमतौर पर 43-इंच स्मार्ट टीवी पर नहीं मिलती है।

इसके अलावा, स्मार्ट टीवी में स्मार्ट टीवी X65, X55 और X50 की तरह ही 30W स्पीकर सेटअप होगा। इसके साथ ही, टीवी घर पर एक समृद्ध सिनेमैटिक ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए डॉल्बी ऑडियो के लिए भी सपोर्ट प्रदान करेगा।

हालांकि कंपनी ने हार्डवेयर डिटेल नहीं बताएं हैं, लिस्टिंग में "फ्यूचर रेडी फ्लैगशिप परफॉर्मेंस" कहा गया है - जिसका अर्थ है कि हम नए टीवी में बड़े मॉडल के समान हार्डवेयर की उम्मीद कर सकते हैं, सीरीज में मौजूदा तिकड़ी 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज के साथ क्वाड-कोर सीपीयू से लैस है।

ये भी पढ़ें- 11GB तक बढ़ जाएगी इन 4 सस्ते फोन की रैम, इस कंपनी ने जारी किया अपडेट

सॉफ्टवेयर के संदर्भ में, स्मार्ट टीवी X43 एंड्रॉइड पर बेस्ड शाओमी के इन-हाउस पैचवॉल UI का उपयोग करता है और यह IMDB और गूगल प्ले सर्विसेस इंटिग्रेशन के साथ भी आएगा। उपलब्धता की बात करें तो, रेडमी स्मार्ट टीवी X43 देश भर में Mi.com और Mi स्टोर्स के अलावा अमेजन पर उपलब्ध होगा।

epaper