DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्स कल दस्तक देगा Redmi Smart Band Pro, हार्ट रेट ट्रैकिंग और कई स्पोर्ट्स मोड के साथ बजट में होगी कीमत

कल दस्तक देगा Redmi Smart Band Pro, हार्ट रेट ट्रैकिंग और कई स्पोर्ट्स मोड के साथ बजट में होगी कीमत

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Himani Gupta
Wed, 27 Oct 2021 08:56 AM
 कल दस्तक देगा Redmi Smart Band Pro, हार्ट रेट ट्रैकिंग और कई स्पोर्ट्स मोड के साथ बजट में होगी कीमत

Redmi Smart Band Pro 28 अक्टूबर को Redmi Note 11 सीरीज़ के साथ लॉन्च होने वाला है। Xiaomi एक भव्य कार्यक्रम की मेजबानी कर रहा है, जिसमें Redmi Watch 2 के लॉन्च की पुष्टि हो चुकी है। अब एक नई रिपोर्ट बताती है कि Redmi स्मार्ट बैंड प्रो को भी पेश किया जा सकता है। एक नई रिपोर्ट में नए फिटनेस बैंड के रेंडर लीक हुए हैं। यह बड़े रेक्टंगुलर रंग के डिस्प्ले के साथ हुआवेई वॉच फिट के जैसी दिखती है। आइए आपको बताते हैं कैसे दिखेगा ये बैंड और क्या होंगी इसकी खासियतें: 

 

ये भी पढ़ें:- मुकेश अंबानी के JioPhone Next को नहीं दे पाएगा कोई स्मार्टफोन टक्कर, रिसर्च में हुआ खुलासा

 

WinFuture.de ने Redmi Smart Band Pro के सभी एंगल से इसके डिज़ाइन को दिखाने वाले रेंडर लीक किए हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि फिटनेस बैंड का लॉन्च 28 अक्टूबर को चीन में किया जाएगा। यह बाद में यूरोप और जर्मनी में भी सेल के लिए उपलब्ध होगा। Redmi स्मार्ट बैंड प्रो की कीमत बजट में हो सकती और रेंडरर्स से पता चलता है कि इसमें सिलिकॉन पट्टियों के साथ एक बड़ा रेक्टंगुलर डिस्प्ले होगा। यह Huawei Watch Fit के डिजाइन की याद दिलाता है। नया बैंड जीपीएस पोजिशनिंग, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और साथ ही हार्ट रेट ट्रैकिंग और अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड के साथ एक किफायती फिटनेस ट्रैकर के रूप में आएगा।

 

 

ये भी पढ़ें:- Amazon Sale में 50% छूट पर खरीदें स्मार्टफोन, तुरंत उठा लें फायदा; फिर नहीं मिलेगी इतनी बढ़िया डील

 

Redmi स्मार्ट बैंड प्रो में फ्लैट फ्रेम के साथ प्लास्टिक हाउसिंग होने की सूचना है। वियरेबल में डायल के पीछे पोगो पिन चार्जिंग सिस्टम है। पट्टियों को सिलिकॉन से बनाया गया है। इसके अलावा Redmi Smart Band Pro के बारे में बहुत कम डिटेल्स लीक हुई हैं। Redmi स्मार्ट बैंड प्रो पिछले साल लॉन्च हुए Redmi स्मार्ट बैंड का अपग्रेड लगता है। यह बैंड हार्ट रेट की निगरानी, ​​​स्टेप्स और कैलोरी काउंट और नींद की निगरानी के लिए सभी आवश्यक सेंसर के साथ आएगा। जैसा कि उल्लेख किया गया है, Redmi स्मार्ट बैंड प्रो 28 अक्टूबर को Redmi Watch 2 के साथ लॉन्च हो सकता है। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें