फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सRedmi Smart Band Pro रखेगा आपकी फिटनेस का ख्याल, 14 दिन तक चलती है बैटरी

Redmi Smart Band Pro रखेगा आपकी फिटनेस का ख्याल, 14 दिन तक चलती है बैटरी

रेडमी (Redmi) 9 फरवरी को भारत में अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज Redmi Note 11 को लॉन्च करने वाली है। इसी बीच कंपनी ने आज कन्फर्म किया कि 9 फरवरी को ही रेडमी का नया स्मार्ट बैंड Redmi Smart Band Pro भी...

Redmi Smart Band Pro रखेगा आपकी फिटनेस का ख्याल, 14 दिन तक चलती है बैटरी
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 27 Jan 2022 05:07 PM

इस खबर को सुनें

रेडमी (Redmi) 9 फरवरी को भारत में अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज Redmi Note 11 को लॉन्च करने वाली है। इसी बीच कंपनी ने आज कन्फर्म किया कि 9 फरवरी को ही रेडमी का नया स्मार्ट बैंड Redmi Smart Band Pro भी लॉन्च किया जाएगा। कंपनी के इस अपकमिंग फिटनेस बैंड का लैंडिंग पेज शाओमी इंडिया की वेबसाइट पर लाइव हो गया है। आइए जानते हैं कि कंपनी नए स्मार्ट बैंड में क्या कुछ खास ऑफर करने वाली है।

110 से ज्यादा वर्कआउट मोड
लैंडिंग पेज के अनुसार नए रेडमी बैंड में बड़ा रेक्टैंगल शेप डिस्प्ले मिलेगा जो ऑल्वेज-ऑन-डिस्प्ले और ऑटो ब्राइटनेस फीचर के साथ आएगा। इसके अलावा कंपी इस फिटनेस बैंड में 110 से ज्यादा वर्कआउट मोड, कैलोरी ट्रैकर, SpO2 और हार्ट रेट सेंसर भी देने वाली है। बैंड में कंपनी 14 वॉटर फिटनेस मोड, वॉटर-रजिस्टेंट कंस्ट्रक्शन, बैटरी के लिए पावर सेविंग मोड और वॉच फेस दिए गए हैं। 

यह भी पढ़ें: Vodafone-Idea का जबर्दस्त प्लान, रोज 3GB के साथ 48GB एक्स्ट्रा डेटा और डिज्नी हॉटस्टार फ्री, वैलिडिटी 70 दिन

200mAh की बैटरी और शानदार डिस्प्ले
बैंड में कंपनी 450 निट्स के पीक ब्राइटनेस के साथ 1.47 AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। रेडमी के इस लेटेस्ट बैंड में आपको PPG हार्ट-रेट ट्रैकर के साथ SpO2 सेंसर, ऐक्सेलरोमीटर और जाइरोस्कोप भी मिलेगा। कंपनी का यह बैंड 200mAh की बैटरी से लैस है, जिसे मैग्नेटिक केबल के जरिए चार्ज किया जा सकता है। 

सिंगल चार्ज पर 14 दिन तक चल जाती है बैटरी
कंपनी का दावा है कि यह बैटरी सिंगल चार्ज पर 14 दिन तक का बैकअप देती है और पावर सेविंग मोड में यह 20 दिन तक चल जाती है। कीमत की जहां तक बात है, तो भारत में यह 3 हजार रुपये से कम की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: देसी कंपनी लाई दमदार साउंड वाले धांसू TWS इयरबड्स, 32 घंटे तक चलती है बैटरी

epaper