Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Redmi Note 7S Xiaomi releases photo samples from new 48MP camera phone

Redmi Note 7S: Xiaomi ने जारी की 48MP camera से ली गईं फोटो सैंपल

20 मई को लॉन्च होने वाले Xiaomi Redmi Note 7S में 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा और अब इस फोन के कैमरे से खींचे गए फोटो के सैंपल भी आ गए हैं। बताते चलें कि Xiaomi नोट 7 सीरीज की सफलता के...

लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्ली Fri, 17 May 2019 12:52 PM
हमें फॉलो करें

20 मई को लॉन्च होने वाले Xiaomi Redmi Note 7S में 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा और अब इस फोन के कैमरे से खींचे गए फोटो के सैंपल भी आ गए हैं। बताते चलें कि Xiaomi नोट 7 सीरीज की सफलता के चलते एक फोन Xiaomi Redmi Note 7S लॉन्च करने जा रही है। शाओमी का यह एक अन्य फोन है जिसमें 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया होगा। वर्तमान समय में शाओमी के रेडमी नोट 7 प्रो में 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और उसमें सोनी का IMX586 sensor इस्तेमाल किया गया है।  Redmi Note 7S में भी यही सेंसर मिलने की उम्मीद है। 

xiaomi redmi note 7 s photo

 

 

बताते चलें कि शाओमी रेडमी नोट 7 प्रो में 6.3-inch Full HD+ display दी गई है। रेडमी नोट 7 प्रो में 6.3 इंच की फुल-एचडी+ स्क्रीन है। साथ ही इसमें वाटरड्रॉप नॉच है। फोन के फ्रंट और बैक पैनल पर 2.5डी कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल हुआ है। स्मार्टफोन में 11एनएम प्रोसेस से बने क्वालकॉम ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। रैम और स्टोरेज पर आधारित फोन के दो विकल्प हैं। एक 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज और दूसरा 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज। दोनों ही वेरिएंट 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करते हैं।

 

xiaomi redmi note 7 s photo

कैमरे की बात करें तो यह डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें एफ/ 1.79 अपर्चर वाला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। इसके साथ 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी डेप्थ सेंसर दिया गया है। इसके अलावा फोन में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर है। इस फोन के रियर कैमरे से यूजर 4K वीडियो रिकॉर्ड कर पाएंगे।

ऐप पर पढ़ें