DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Redmi Note 5 Pro को मिला iPhone X जैसा फीचर, ऐसे करें अपडेट

redmi note 5 pro

हाल ही में भारत में लॉन्च हुए Xiaomi Redmi Note 5 Pro को आईफोन x जैसा एक फीचर मिल गया है। रेडमी नोट 5 प्रो को ओटीए (ओवर द एयर) सॉफ्टवेयर की मदद से फेस अनलॉक फीचर दिया गया है। शुक्रवार को हुई सेल में सिर्फ 3 मिनट के अंदर 3 लाख से ज्यादा लोगों ने इस फोन को बुक कर लिया है। अगली सेल 28 फरवरी को 12 बजे शुरू होगी।

पिछले दिनों लॉन्च के दिनों शाओमी ने बताया था कि मार्च के अंत तक रेडमी नोट 5 प्रो में फेस अनलॉक का अपडेट दिया जाएगा। लेकिन इसे जल्दी ही दे दिया गया। 

शाओमी ने फेस अनलॉक का यह नया फीचर MIUI v9.2.4 NEIMIEK के जरिए से जारी किया है। यह नया अपडेट 1.6 जीबी का है। इस नए अपडेट से मोबाइल का कैमरा भी बेहतर होगा। यूजर्स इस अपडेट को मोबाइल की सेटिंग में जाने के बाद सिस्टम अपडेट के जरिए से कर सकते हैं। 

आपको बता दें कि रेडमी नोट 5 प्रो की भारत में कीमत 13,999 रुपये से शुरू होती है। यह 4जीबी रैम और 64 जीबी मेमोरी के साथ आता है। इसके अलावा रेडमी नोट 5 प्रो एक और 6 जीबी और 64 जीबी वेरिएंट में पेश किया गया है। वेरिएंट की कीमत  16,999 रुपये रखी गई है।

ये भी पढ़ें: Redmi Note 5 next sale: जानिए कब है रेडमी नोट 5 की अगली सेल

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:redmi note 5 pro gets face unlock feature know how to update faceb unlock feature in xiaomi redmi note 5 pro