Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़redmi note 12 turbo spotted on 3c expected to launch soon - Tech news hindi

सुपरफास्ट चार्जिंग वाला Redmi का नया स्मार्टफोन, मिलेगा 50MP का मेन कैमरा

रेडमी नोट 12 टर्बो की जल्द एंट्री हो सकती है। यह फोन 3C पर लिस्ट हो चुका है। फोन में कंपनी 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग भी देने वाली है। फोन के रियर में आपको 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा देखने को मिलेगा।

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 8 Feb 2023 03:13 PM
हमें फॉलो करें

रेडमी आजकल अपने एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी के इस अपकमिंग फोन को 3C ने भी सर्टिफाइ कर दिया है। अफवाह है कि कंपनी के इस नए फोन का नाम Redmi Note 12 Turbo है। 3C की लिस्टिंग में इस फोन की चार्जिंग स्पीड की जानकारी दी गई है। लिस्टिंग के अनुसार इस फोन का मॉडल नंबर 23049RAD8C है और यह 67 वॉट की वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। साथ ही लिस्टिंग में यह भी बताया गया है कि फोन MDY-12-EF नाम के मॉडल नंबर वाले 67 वॉट के पावर अडैप्टर के साथ आएगा। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
कुछ दिन पहले आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि इस फोन का नाम Redmi Note 12 Turbo होगा। कंपनी इस फोन को 12जीबी तक की रैम और 512जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको स्नैपड्रैगन 7 जेन 2 देखने को मिल सकता है। ओएस की बात करें तो फोन में कंपनी ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड MIUI 14 देने वाली है। 

फोन का डिस्प्ले 6.67 इंच का हो सकता है। यह OLED डिस्प्ले फुल एचडी+ रेजॉलूशन और 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाला हो सकता है। इस फोन में कंपनी इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी देने वाली है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में आपको कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ तीन रियर कैमरे दे सकती है। 

इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का सेकंडरी और एक 2 मेगापिक्सल का टर्शिअरी कैमरा हो सकता है। बैटरी का जहां तक बात है, तो यह 5500mAh की बैटरी के साथ आ सकता है।

ऐप पर पढ़ें