फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सRedmi ला रही एक और दमदार फोन, मिलेगा 108MP का प्राइमरी कैमरा

Redmi ला रही एक और दमदार फोन, मिलेगा 108MP का प्राइमरी कैमरा

रेडमी नोट 11S (Redmi Note 11S) का यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है। हाल में इस अपकमिंग स्मार्टफोन के एक कथित रेंडर लीक हुआ है। लीक रेंडर्स के अनुसार रेडमी के इस फोन के रियर में चार कैमरे लगे हैं,...

Redmi ला रही एक और दमदार फोन, मिलेगा 108MP का प्राइमरी कैमरा
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 14 Jan 2022 01:04 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

रेडमी नोट 11S (Redmi Note 11S) का यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है। हाल में इस अपकमिंग स्मार्टफोन के एक कथित रेंडर लीक हुआ है। लीक रेंडर्स के अनुसार रेडमी के इस फोन के रियर में चार कैमरे लगे हैं, जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल है। रेडमी नोट 11S फोन सेंटर पंच-होल डिजाइन डिस्प्ले और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है। 

रियर में मिलेगा 108MP का AI कैमरा
फोन का यह कथित रेंडर और इसमें मिलने वाले कैमरा स्पेसिफिकेशन को Xiaomiui ने शेयर किया था। तस्वीर को देखकर कहा जा सकता है कि फोन थिक चिन और सेंटर पंच-होल डिस्प्ले के साथ आएगा। वहीं, फोन के रियर में रेक्टैंगुलर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है, जिसमें एलईडी फ्लैश के साथ चार कैमरे लगे हैं। कैमरा मॉड्यूल में 108MP AI Camera की बैजिंग भी दी गई है। 

यह भी पढ़ें: जल्द आएगा Poco के इस 5G फोन का नया वेरियंट, मिलेंगे धांसू फीचर

मेन कैमरे में लगा है सैमसंग का सेंसर 
रिपोर्ट के अनुसार फोन में दिए गए 108 मेगापिक्सल के कैमरे में Samsung ISOCELL HM2 सेंसर लगा है। इसके अलावा रियर में एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर, एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। बताया जा रहा है कि कंपनी इस फोन को भारत और ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करेगी। चीन में इसे लॉन्च किए जाने की संभावना बेहद कम है।

BIS पर लिस्ट हो चुका है फोन
Xiaomiui के अनुसार फोन का कोडनेम 'miel' और इसका मॉडल नंबर K7S है। कंपनी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन को कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर भी देखा जा चुका है। BIS पर भी हाल में 220111TSI मॉडल नंबर वाले डिवाइस को देखा जा चुका है। उम्मीद है कि कंपनी इस फोन को भारत में जल्द लॉन्च कर सकती है।

यह भी पढ़ें: BSNL के टॉप 5 प्रीपेड प्लान, 420GB तक डेटा के साथ मिलेगी फ्री कॉलिंग

epaper