Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Redmi Note 11S India Launch by Company Said to Be Coming Soon - Tech news hindi

108MP कैमरा और कई गज़ब फीचर्स से होश उड़ा देगा Redmi Note 11S, जल्द होगा भारत में लॉन्च

Redmi Note 11S भारत में जल्द ही लॉन्च होगा, Redmi India ने ट्विटर पर टीज़ किया इस पोस्ट को Xiaomi ग्लोबल के वाईस प्रेसिडेंट मनु कुमार जैन ने शेयर किया है। हैंडसेट हाल ही में चर्चा में रहा है और...

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Thu, 13 Jan 2022 03:50 PM
हमें फॉलो करें

Redmi Note 11S भारत में जल्द ही लॉन्च होगा, Redmi India ने ट्विटर पर टीज़ किया इस पोस्ट को Xiaomi ग्लोबल के वाईस प्रेसिडेंट मनु कुमार जैन ने शेयर किया है। हैंडसेट हाल ही में चर्चा में रहा है और विभिन्न सर्टिफिकेशन वेबसाइटों इसे पर देखा गया है। Redmi Note 11S के काफी स्पेसिफिकेशन भी लीक हो गए हैं और इसमें ये सामने आया है कि फोन में 108-मेगापिक्सेल या 64-मेगापिक्सेल का प्राइमरी प्राथमिक कैमरे हो सकता है। बता दें कि कंपनी ने Redmi Note 11 सीरीज को अक्टूबर में चीन में लॉन्च किया था।

 

 

 

मनु कुमार जैन और रेडमी इंडिया द्वारा शेयर किया गया ट्वीट Redmi Note 11 सीरीज फोन की ओर इशारा करता है। "IS" के बजाय "1S" के उपयोग के साथ, कंपनी Redmi Note 11S को टीज़ करती प्रतीत होती है। मॉडल नंबर 220111TSI के साथ एक हैंडसेट, जिसे Redmi Note 11S कहा जाता है उसे भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) वेबसाइट देखा गया, ये इशारा था की फोन भारत में लॉन्च होने वाला है। इसी तरह, मॉडल नंबर 2201117SG और Redmi Note 11S नाम के एक स्मार्टफोन को NTBC सर्टिफिकेशन अथॉरिटी की वेबसाइट पर देखा गया है। 

 

 

इसके अलावा, कंपनी द्वारा भेजा गया प्रेस नोट भी स्मार्टफोन के कैमरे से जुड़ी डिटेल्स का खुलासा करता है। पिछले महीने एक रिपोर्ट ने संकेत दिया था कि Redmi Note 11S 108-मेगापिक्सेल सैमसंग HM2 कैमरा या 64-मेगापिक्सेल OmniVision OV6480 प्राथमिक कैमरे से लैस होगा। इसमें 8-मेगापिक्सल का Sony IMX355 अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2-मेगापिक्सल का OV02A मैक्रो कैमरा स्पोर्ट करने का दावा किया गया है। फोन MediaTek SoC प्रोसेसर से लैस हो सकता है।

ऐप पर पढ़ें