Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Redmi Note 11 Specifications Teased New Colour Option with AG Glass Protection Confirmed Ahead of Launch - Tech news hindi

Redmi Note 11 के स्पेसिफिकेशंस को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, 108MP कैमरा के साथ तीन मॉडल्स में देगा दस्तक

स्मार्टफ़ोन कंपनी रेडमी 28 अक्टूबर को Redmi Note 11 लॉन्च करने वाली है. लेकिन लॉन्च से पहले कंपनी ने एक टीज़र जारी कर Note 11 के स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है। नया Redmi फोन Redmi Note 11 Pro और...

 Redmi Note 11 के स्पेसिफिकेशंस को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, 108MP कैमरा के साथ तीन मॉडल्स में देगा दस्तक
Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Fri, 22 Oct 2021 08:26 AM
हमें फॉलो करें

स्मार्टफ़ोन कंपनी रेडमी 28 अक्टूबर को Redmi Note 11 लॉन्च करने वाली है. लेकिन लॉन्च से पहले कंपनी ने एक टीज़र जारी कर Note 11 के स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है। नया Redmi फोन Redmi Note 11 Pro और Redmi Note 11 Pro+ के साथ आएगा। शुरुआती टीज़र से पता चलता है कि इसमें ट्रिपल रियर कैमरा और मैट फ़िनिश में एक बैक ग्लास होगा। टीज़र में यह भी दिखाता है कि Redmi Note 11 एक नए रंग ऑप्शन में आएगा जिसे मिस्टी फ़ॉरेस्ट कहा जा सकता है। ऐसा प्रतीत होता है कि फोन में जेबीएल द्वारा ऑडियो ट्यून किया गया है।

 

 

Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने Weibo पर कई टीज़र जारी किए हैं जो Redmi Note 11 के पिछले हिस्से को दिखाते हैं। फोन में एलईडी फ्लैश के साथ पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरे दिखाई दे रहे हैं। टीज़र में यह भी दिखाता है कि फोन में 3.5 मिमी हेड फोन्स जैक के साथ टॉप पर एक इन्फ्रारेड (आईआर) ब्लास्टर है। नीचे की तरफ, Redmi Note 11 में एक स्पीकर है जिसे USB टाइप-सी पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और एक माइक्रोफोन के साथ जोड़ा गया है। फोन में वॉल्यूम रॉकर और दायीं तरफ पावर लॉक की भी होने की बात कही गई है। इसके अलावा, लगता है कि पावर लॉक में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

 

 

Redmi ने यह भी टीज़ किया है कि Redmi Note 11 मैट फिनिश के साथ आएगा और पीछे की तरफ एंटी-ग्लेयर (AG) ग्लास प्रोटेक्शन का इस्तेमाल करेगा। ऐसा प्रतीत होता है कि फोन की मोटाई 8.34mm है। Redmi Note 11 सीरीज का लॉन्च 28 अक्टूबर को चीन में हो रहा है। लॉन्च से पहले, नए फोन ई-कॉमर्स साइट JD.com पर दिखाई दिए। Xiaomi Redmi Note 11 सीरीज के लिए प्री-सेल भी आयोजित कर रहा है।

ऐप पर पढ़ें