DA Image
Wednesday, December 1, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सRedmi Note 10S स्मार्टफोन पर इंस्टैंट डिस्काउंट और कैशबैक का फायदा, जानें डीटेल

Redmi Note 10S स्मार्टफोन पर इंस्टैंट डिस्काउंट और कैशबैक का फायदा, जानें डीटेल

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPrashant Singh
Sat, 12 Jun 2021 10:02 AM
Redmi Note 10S स्मार्टफोन पर इंस्टैंट डिस्काउंट और कैशबैक का फायदा, जानें डीटेल

अगर आप बजट सेगमेंट में अपने लिए एक बेस्ट फीचर वाला स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं, तो Redmi Note 10S आपके लिए एक अच्छा फोन साबित हो सकता। बेस्ट-इन-क्लास फीचर से लैस यह फोन आजकल 1 हजार रुपये तक के इंस्टैंट डिस्काउंट और 500 रुपये के फ्लैट कैशबैक के साथ खरीदा जा सकता है। 1 हजार रुपये के इंस्टैट डिस्काउंट के साथ फोन खरीदने के लिए आपको HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करना होगा। 

वहीं, 500 रुपये के कैशबैक के लिए आपको MobiKwik से पेमेंट करते वक्त 'SAVE500' कोड का इस्तेमाल करना होगा। इन ऑफर के साथ रेडमी नोट 10S स्मार्टफोन को कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। यह ऑफर फोन के दोनों वेरियंट- 6जीबी+64जीबी और 6जीबी+128जीबी पर उपलब्ध है।

रेडमी नोट 10S के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में 1080x2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.43 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन और SGS लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन से लैस है। 6जीबी रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक हीलियो  G95 SoC चिपसेट दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: Poco X3 GT स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, बजट सेगमेंट में मिलेंगे धांसू फीचर

फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर, एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: Realme 9 सीरीज के स्मार्टफोन्स की जल्द होगी एंट्री, देखें लीक फोटो

फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G, वाई-फाई, ब्लूटूथ, IR Blaster, एनएफसी, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे फीचर दिए गए है।  

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें