फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्ससुपरफास्ट चार्जिंग, 108MP कैमरा और कई गज़ब फीचर्स से होश उड़ा देगी Redmi की नई सीरीज़

सुपरफास्ट चार्जिंग, 108MP कैमरा और कई गज़ब फीचर्स से होश उड़ा देगी Redmi की नई सीरीज़

Xiaomi के नए फोन Redmi K50 सीरीज़ के स्मार्टफ़ोन को लेकर कई लीक और अफवाहें चल रही हैं। इसके साथ ही Redmi K50 की संभावित लॉन्च डेट भी सामने आ गई है। पिछली रिपोर्टों ने सुझाव दिया है कि कंपनी Q1, 2022...

सुपरफास्ट चार्जिंग, 108MP कैमरा और कई गज़ब फीचर्स से होश उड़ा देगी Redmi की नई सीरीज़
Himani Guptaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Thu, 06 Jan 2022 08:56 AM

इस खबर को सुनें

Xiaomi के नए फोन Redmi K50 सीरीज़ के स्मार्टफ़ोन को लेकर कई लीक और अफवाहें चल रही हैं। इसके साथ ही Redmi K50 की संभावित लॉन्च डेट भी सामने आ गई है। पिछली रिपोर्टों ने सुझाव दिया है कि कंपनी Q1, 2022 में स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। अब कंपनी ने आधिकारिक पुष्टि कर दी है ब्रांड ने अपने आधिकारिक वीबो अकाउंट पर स्मार्टफोन के लिए आधिकारिक टीज़र पोस्टर पोस्ट किया है। पोस्टर पुष्टि करता है कि फोन फरवरी 2022 में लॉन्च होगा। हालांकि, अभी इस किसी निर्दिष्ट डेट के बारे में जानकारी नहीं दी गई है।

 

ये भी पढ़ें:- Apple के इस फोन की हुई रिकॉर्ड तोड़ सेल! कुछ ही दिन में बिके 4 करोड़ से ज्यादा iPhone

 

इसके अलावा, स्मार्टफोन से जुड़ी कुछ डिटेल्स का खुलासा भी किया गया है और पोस्टर के अनुसार अपकमिंग Redmi K50 सीरीज के फोन में 120W फास्ट चार्जिंग, स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC, 4700mAh की बैटरी और डुअल VC लिक्विड कूलिंग की सुविधा है। Redmi K50 सीरीज का एक मॉडल मीडियाटेक के लेटेस्ट प्रोसेसर के साथ आ सकता है। Redmi K50 सीरीज़ के स्मार्टफोन में 64MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर होने की संभावना है और टॉप वेरिएंट सैमसंग के HM2 108MP प्राइमरी सेंसर के साथ आएगा।

 

ये भी पढ़ें:- नए साल पर BSNL ने दिया ग्राहकों को तोहफा! Free में दे रहा 4G SIM, जानिए पाने का तरीका

 

वहीं, फोन के बेसिक वेरिएंट में 64MP का कैमरा दिया जा सकता है। गेमिंग स्मार्टफोन होने की वजह से फोन में 120Hz या 144Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। कंपनी इस सीरीज में OLED डिस्प्ले पैनल दे सकती है। साथ ही, फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

epaper