Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़redmi a1 with free earphones on discount in amazon sale here is the deal - Tech news hindi

₹6000 से कम में धांसू Xiaomi फोन, बड़े डिस्काउंट के अलावा महंगे इयरफोन्स भी फ्री

चाइनीज टेक कंपनी Xiaomi का बजट फोन Redmi A1 बड़ी छूट पर खरीदने का विकल्प मिल रहा है। अमेजन पर लिमिटेड ऑफर में यह फोन खरीदने वालों को डिस्काउंट के अलावा महंगे इयरफोन्स भी फ्री मिल रहे हैं।

₹6000 से कम में धांसू Xiaomi फोन, बड़े डिस्काउंट के अलावा महंगे इयरफोन्स भी फ्री
Pranesh Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 28 Jan 2023 11:00 AM
हमें फॉलो करें

नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट ज्यादा नहीं है तो निराश होने की जरूरत नहीं है। आपको शाओमी का बजट डिवाइस Redmi A1 ना सिर्फ बड़े डिस्काउंट पर मिल रहा है, बल्कि इसके साथ महंगे इयरफोन्स भी फ्री मिल रहे हैं। किसी को गिफ्ट करने के लिए भी यह अच्छा विकल्प हो सकता है। 

शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon की ओर से Redmi A1 पर बड़ा डिस्काउंट और खास ऑफर दिया जा रहा है। इस डिवाइस को फ्लैट डिस्काउंट के अलावा बैंक कार्ड ऑफर्स और अतिरिक्त एक्सचेंज डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। ग्राहक चाहें तो यह फोन नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: 15 हजार रुपये का शाओमी फोन 9000 रुपये से कम में, मिल रही बड़ी छूट

बड़ी छूट पर ऐसे खरीदें Redmi A1 
भारतीय मार्केट में Redmi  A1 के 2GB रैम और 32GB स्टोरेज वाले बेस वेरियंट की कीमत 8,999 रुपये रखी गई है। यह फोन 37 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद अमेजन पर 5,699 रुपये में लिस्ट किया गया है। HSBC बैंक क्रेडिट कार्ड्स से भुगतान की स्थिति में 250 रुपये तक का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जाएगा। 

पुराना फोन एक्सचेंज करने वालों को 5,400 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर का फायदा मिल सकता है। यही नहीं, इस फोन के साथ 699 रुपये कीमत वाले वायर्ड इयरफोन्स भी फ्री मिल रहे हैं। ग्राहक इसे लाइट ब्लू, ब्लैक और लाइट ग्रीन कलर ऑप्शंस में खरीद सकते हैं। 

ऐसे हैं Redmi A1 के स्पेसिफिकेशंस
स्मार्टफोन में 6.52 इंच का HD+ LCD स्क्रैच रेसिस्टेंट डिस्प्ले दिया गया है। इस डिवाइस में MediaTek Helio A22 प्रोसेसर के साथ 2GB LPDDR4x रैम दी गई है और 32GB इंटरनल स्टोरेज मिलता है, जिसे डेडिकेटेड SD कार्ड स्लॉट के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। 

कैमरा फीचर्स की बात करें तो डिवाइस के रियर पैनल पर 8MP डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। इस डिवाइस में 5000mAh क्षमता वाली बैटरी दी गई है और बॉक्स में ही 10W का चार्जर भी मिलता है। 

ऐप पर पढ़ें