फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सएंट्री लेवल सेगमेंट में तहलका मचाने आया Redmi का दमदार फोन, जबर्दस्त हैं फीचर

एंट्री लेवल सेगमेंट में तहलका मचाने आया Redmi का दमदार फोन, जबर्दस्त हैं फीचर

रेडमी A1+ की मार्केट में एंट्री हो गई है। इसकी कीमत 7 हजार रुपये के आसपास है। इस एंट्री लेवल फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी मीडियाटेक हीलियो प्रोसेसर ऑफर कर रही है। फोन का मेन कैमरा 8MP का है।

एंट्री लेवल सेगमेंट में तहलका मचाने आया Redmi का दमदार फोन, जबर्दस्त हैं फीचर
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 04 Oct 2022 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

रेडमी (Redmi) ने मार्केट में अपना एक और एंट्री लेवल स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी के इस नए हैंडसेट का नाम Redmi A1+ है। यह फोन 3जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फोन अफ्रीका की पॉप्युलर ई-कॉमर्स वेबसाइट Jumia पर सेल के लिए लिस्ट हो गया है। ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में आने वाले इस फोन की कीमत KSh 10,345 (करीब 7 हजार रुपये) है। फोन में कंपनी 5000mAh बैटरी के साथ कई बेस्ट-इन-क्लास फीचर दे रही है।

रेडमी A1 प्लस के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में 720x1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.52 इंच एचडी+ ड्यू ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दे रही है। 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आने वाले इस फोन का टच सैंप्लिंग रेट 120Hz और पीक ब्राइटनेस लेवल 400 निट्स का है। फोन 3जीबी LPDDR4x रैम और 32जीबी के eMMC 5.1 स्टोरेज के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक हीलियो A22 चिपसेट दिया गया है। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं। इनमें 8 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 0.3 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं, फोन के फ्रंट में कंपनी 5 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर कर रही है। माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट करने वाले इस फोन में 5000mAh की बैटरी लगी है। यह बैटरी 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 12 गो एडिशन पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ड्यूल सिम, 4G, सिंगल बैंड वाई-फाई, GNSS, ब्लूटूथ 5.0 और माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। 

यह भी पढ़ें: अब तक के सबसे कम दाम पर मिल रहा Samsung Galaxy Z Flip 3, 36 हजार रुपये का डिस्काउंट