DA Image
हिंदी न्यूज़ › गैजेट्स › रेडमी का सस्ता स्मार्टफोन Redmi 9A आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध, ये हैं कीमत और फीचर्स
गैजेट्स

रेडमी का सस्ता स्मार्टफोन Redmi 9A आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध, ये हैं कीमत और फीचर्स

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Nootan Vaindel
Fri, 04 Sep 2020 10:07 AM
रेडमी का सस्ता स्मार्टफोन Redmi 9A आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध, ये हैं कीमत और फीचर्स

कुछ दिनों पहले रेडमी 9ए भारतीय बाजार में लॉन्च हुआ और आज ये अपनी पहली सेल के लिए उपलब्ध होगा। ग्लोबल मार्किट में इस स्मार्टफोन को जून में ही लॉन्च कर दिया था। अब भारत में इसे सेल के लिए उपलब्ध किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को तीन वैरिएंट और तीन कलर ऑपशन्स में उपलब्ध किया जाएगा। 
रेडमी 9ए कीमत 
रेडमी 9 ए के 2जीबी+32जीबी वैरिएंट की कीमत 6,799 रुपये है। फोन का दूसरा वैरिएंट 3जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 7,499 रुपये है। इस स्मार्टफोन को मिडनाइट ब्लैक, नेचर ग्रीन और सी ब्लू कलर समते तीन रंगों में खरीदा जा सकता है। अगर आप ये स्मार्टफोन खरीदने का विचार बना रहे हैं तो आप इसे Mi.com के अलावा Amazon और Mi Home से  खरीद सकते हैं। 

ये भी पढ़ें-Realme Narzo 10A इतनी कम कीमत पर आज सेल के लिए होगा उपलब्ध, जल्द करें हो सकता है आउट ऑफ स्टॉक
रेडमी 9ए फीचर्स
फोन में 20: 9 आस्पेक्ट रेशियो वाला 6.53-इंच का एचडी + आईपीएस एलसीडी पैनल दिया गया है। इसके फ्रंट में वॉटरड्रॉप नॉच भी होगा। Redmi 9A 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा स्पोर्ट करता है। फ्रंट में, इसमें 5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। फोन मीडियाटेक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर चलता है जो 2GHz पर क्लॉक किया गया है। इसमें 2GB रैम और 32GB बिल्ट-इन स्टोरेज है। फोन में 5000 एमएएच की बैटरी है जो 10W के चार्जर के साथ आती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE सपोर्ट के साथ ब्लूटूथ, वाईफाई, माइक्रो यूएसबी पोर्ट और 3.5mm का हेडफोन जैक भी है। सुरक्षा की बात करें तो फोन में फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया  है।

संबंधित खबरें