Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Redmi 9 Power with 6000mAh battery will be launching in India on December 17

आ रहा 6000mAh बैटरी वाला Redmi 9 Power स्मार्टफोन, 17 दिसंबर को लॉन्चिंग

आखिरकार चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी ने भारत में Redmi 9 Power की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। फोन 17 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। इसमें क्वाड रियर कैमरा और नॉच डिस्प्ले मिलेगी। वहीं इसका खास...

Vishal Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 10 Dec 2020 03:57 PM
हमें फॉलो करें

आखिरकार चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी ने भारत में Redmi 9 Power की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। फोन 17 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। इसमें क्वाड रियर कैमरा और नॉच डिस्प्ले मिलेगी। वहीं इसका खास फीचर 6,000mAh की बैटरी होगी। यह कंपनी के Redmi Note 9 4G की ही नया रूप हो सकता है, जिसमें एक अतिरिक्त कैमरा दिया जाएगा। वहीं, कुछ मार्केट्स में इसे रेडमी 9टी के नाम से भी उतारा गया है। 

कैसा होगा डिजाइन
डिजाइन की बात करें, तो यह दिखने में काफी हद तक रेडमी नोट 9 4जी जैसा ही होगा, जिसे कंपनी चीन में लॉन्च कर चुकी है। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए गए टीजर पेज के मुताबिक, फोन चार कलर ऑप्शन (ब्लैक, ब्लू, ऑरेंज और ग्रीन) में आएगा। जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं कि फोन में चार रियर कैमरे दिए जाएंगे। 

48MP का होगा कैमरा
इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिलेगा। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.53 इंच का IPS LCD डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजोल्यूशन 1080 x 2340 पिक्सल्स होगा। रेडमी 9 पावर में 4जीबी तक की रैम के साथ 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज के ऑप्शन मिलेंगे। 

फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर मिल सकता है। चूंकि फोन का नाम ही रेडमी 9 पावर है ऐसे में इसकी बैटरी पावरफुल होना स्वाभाविक है। फोन में 6,000mAh की बैटरी हो सकती है, जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इसमें यूएसबी टाइप सी पोर्ट मिलेगा और फोन रिवर्स चार्जिंग भी सपोर्ट कर सकता है। इसके अलावा साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, 3.5mm हेडफोन जैक और माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया जाएगा

ऐप पर पढ़ें