Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Redmi 9 Power with 6000mAh battery and 48MP camera launch today in india

आज लॉन्च होगा 6,000mAh वाला Redmi 9 Power स्मार्टफोन, ऐसे होंगे फीचर्स

शाओमी का पावरफुल बैटरी वाला स्मार्टफोन Redmi 9 Power आज भारत में लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने हाल ही में कुछ टीजर्स के जरिए फोन के स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया था, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी...

आज लॉन्च होगा 6,000mAh वाला Redmi 9 Power स्मार्टफोन, ऐसे होंगे फीचर्स
Vishal Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 17 Dec 2020 08:48 AM
हमें फॉलो करें

शाओमी का पावरफुल बैटरी वाला स्मार्टफोन Redmi 9 Power आज भारत में लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने हाल ही में कुछ टीजर्स के जरिए फोन के स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया था, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल है। यह चीन में लॉन्च हुए Redmi Note 9 4G फोन का ही रीब्रैंडेड वर्जन होगा। फोन की लॉन्चिंग दोपहर 12 बजे की जाएगी। इवेंट को कंपनी के सोशल मीडिया चैनल्स पर लाइव देखा जा सकता है। 

 

क्या होगी कीमत (संभावित)
कीमत का फिलहाल आधिकारिक रूप से ऐलान नहीं किया गया है। हालांकि चीन में लॉन्च हुए मॉडल को कंपनी ने 999 युआन (करीब 11,300 रुपये) की शुरुआती कीमत पर उतारा था। यह कीमत फोन के 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज मॉडल की थी। ऐसा कहा जा रहा है कि भारत में इस फोन को 64 जीबी स्टोरेज के साथ लाया जा सकता है, जिस वजह से फोन थोड़ा सस्ता हो सकता है। 

 

 

Redmi 9 Power के संभावित स्पेसिफिकेशंस 
जैसा कि नाम से ही पता चलता है कि फोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी पावरफुल बैटरी होगी। फोन में 6,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इसमें 4 जीबी की रैम के साथ 128 जीबी तक की स्टोरेज और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर मिल सकता है। यह तीन कलर ऑप्शन ग्रीन, ब्लू, ब्लैक और रेड में आ सकता है। 

 

 

फोटोग्राफी के लिए इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। रियर कैमरा में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, और दो 2 मेगापिक्सल के सेंसर मिल सकते हैं। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। स्मार्टफोन की बिक्री ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन इंडिया पर होगी। 

ऐप पर पढ़ें