फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सअगले महीने आ रहा है धाकड़ फीचर्स वाला Redmi 13C, कम कीमत में मिलेगा जबर्दस्त कैमरा

अगले महीने आ रहा है धाकड़ फीचर्स वाला Redmi 13C, कम कीमत में मिलेगा जबर्दस्त कैमरा

चाइनीज टेक कंपनी Xiaomi भारतीय मार्केट में 6 दिसंबर को अपना एंट्री-लेवल स्मार्टफोन Redmi 13C पेश करने जा रही है। इस फोन के स्पेसिफिकेशंस लॉन्च से पहले ही सामने आ गए हैं और यह 50MP कैमरा के साथ आएगा।

अगले महीने आ रहा है धाकड़ फीचर्स वाला Redmi 13C, कम कीमत में मिलेगा जबर्दस्त कैमरा
Pranesh Tiwariलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 27 Nov 2023 12:41 PM
ऐप पर पढ़ें

चाइनीज टेक ब्रैंड Xiaomi की ओर से हाल ही में इसका नया बजट फोन Redmi 13C नाइजीरिया में पेश किया गया है और इसे 6 दिसंबर को भारतीय मार्केट का हिस्सा भी बनाया जाएगा। इस डिवाइस के भारत में आने से पहले ही इसके स्पेसिफिकेशंस से पर्दा उठ गया है और सामने आया है कि यह डिवाइस कम कीमत के बावजूद प्रीमियम फीचर्स के साथ आएगा। कंपनी ने एक X पोस्ट में इस फोन की लॉन्च डेट कन्फर्म की है।

Redmi 13C के फीचर्स की जानकारी 91mobiles ने अपनी रिपोर्ट में दी है और बताया है कि इस स्मार्टफोन के इंडियन मॉडल में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर मिल सकता है। यही चिपसेट स्मार्टफोन के ग्लोबल मॉडल में भी देखने को मिला है। ऐसे में कयास लग रहे हैं कि भारत में लॉन्च होने जा रहे Redmi 13C वेरियंट के फीचर्स भी ग्लोबल मॉडल जैसे ही हो सकते हैं। 

7000 रुपये से कम में बेस्ट परफॉर्मेंस वाला Xiaomi फोन, पाएं 50 पर्सेंट से ज्यादा छूट

Redmi 13C के संभावित स्पेसिफिकेशंस
रेडमी ब्रैंडिंग वाले नए एंट्री-लेवल स्मार्टफोन में 6.74 इंच का LCD डिस्प्ले HD+ रेजॉल्यूशन के साथ दिया गया है और यह डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 720x1600 पिक्सल रेजॉल्यूशन ऑफर करेगा। कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के बैक पैनल पर 50MP प्राइमरी सेंसर के साथ 2MP डेप्थ कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा मिलेगा। इसके अलावा फोन में 8MP फ्रंट कैमरा मिल सकता है। 

दमदार परफॉर्मेंस के लिए Redmi 13C में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर मिलेगा और इसके साथ 8GB तक रैम मिल सकती है। इस स्मार्टफोन में Android 13 पर बेस्ड MIUI 14 सॉफ्टवेयर स्किन दी जाएगी। स्टोरेज क्षमता की बात करें तो 256GB तक अधिकतम स्टोरेज माइक्रोSD कार्ड के जरिए बढ़ाने का विकल्प मिल सकता है। साथ ही यह फोन 4GB तक वर्चुअल रैम भी सपोर्ट करेगा।

Xiaomi के इस 5G फोन ने लूट लिया बाजार, 100 दिनों में 30 लाख से ज्यादा लोगों ने खरीदा

अन्य स्पेसिफिकेशंस की बात हो तो इस फोन की 5000mAh क्षमता वाली बैटरी को 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। ऑथेंटिकेशन के लिए नए फोन में साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा। इसमें 4G VoLTE, Wi-Fi, Bluetooth 5.1, GPS, USB-C port और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शंस मिलेंगे। फोन का वजन केवल 192 ग्राम और मोटाई 8.09mm हो सकती है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें