फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सRealme X7 सीरीज में आएंगे दो स्मार्टफोन, पंच होल डिस्प्ले के साथ मिलेंगे ये खास फीचर्स

Realme X7 सीरीज में आएंगे दो स्मार्टफोन, पंच होल डिस्प्ले के साथ मिलेंगे ये खास फीचर्स

1 सितंबर को लॉन्च होने वाली रियलमी का एक्स7 सीरीज में कंपनी के दो स्मार्टफोन शआमिल होंगे जिनका नाम है रियलमी एक्स 7 और रियलमी एक्स 7 प्रो। कंपनी ने पुष्टि की है कि आने वाले स्मार्टफोन्स में...

Realme X7 सीरीज में आएंगे दो स्मार्टफोन, पंच होल डिस्प्ले के साथ मिलेंगे ये खास फीचर्स
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 22 Aug 2020 12:49 PM
ऐप पर पढ़ें

1 सितंबर को लॉन्च होने वाली रियलमी का एक्स7 सीरीज में कंपनी के दो स्मार्टफोन शआमिल होंगे जिनका नाम है रियलमी एक्स 7 और रियलमी एक्स 7 प्रो। कंपनी ने पुष्टि की है कि आने वाले स्मार्टफोन्स में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ AMOLED स्क्रिन उपलब्ध होगी। इससे पहले कंपनी ने स्मार्टफोन में एलसीडी पैनल वाली स्क्रिन्स दी थी। Realme X7 सीरीज़ के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा करते हुए, कंपनी ने Weibo पर एक पोस्टर साझा किया जो X7 सीरीज़ के फ्रंट को दिखाता है जिसमें आप पंच होल डिस्प्ले को साफ देख सकते हैं।

पोस्टर में यह भी उल्लेख किया गया है कि यह 1,200 निट की ब्राइटनेस और 4,096 के लेवल की इंटेलीजेंस ब्राइटनेस के साथ आने वाला है। इससे पता चलता है कि रियलमी की आने वाली एक्स7 सीरीज ब्रआइटेस्ट स्क्रीन लेकर आ रही है। Realme X2 Pro और Realme X50 Pro 5G एक 1,000 निट ब्राइटनेस के साथ आया था। रियलमी की नई सीरीज को लेकर रियलमी ने कोई और स्पेसिफिकेशन साझा नहीं किए हैं लेकिन रियलमी एक्स7 प्रो को TENAA पर देखा गया था. हमें अभी तक जानकारी है कि एक्स 7 प्रो 6.55 इंच फुल एचडी+डिस्प्ले के साथ आने वाला है।

यह भी पढ़ें-Jio,Airtel और Voadfone के किफायती प्लान, रोज 3 जीबी डेटा के साथ मिलेंगे ये फायदे 
फोन में 2.6GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर देखा गया है जो बताता है कि यह डायमेंसिटी 1000+ SoC हो सकता है। फोन 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है और फोन में पांच कैमरे दिए जाएंगे जिसमें 64 मेगापिक्सल का एक प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का एक और दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे शामिल हैं। सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का एक सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। 65W फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ Realme X7 Pro में 4,500 एमएएच की बैटरी भी दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें