DA Image
10 अप्रैल, 2021|10:16|IST

अगली स्टोरी

आ रहा दमदार परफॉर्मेंस वाला Realme X7 Pro स्मार्टफोन, गेमिंग लवर्स के लिए होगा खास

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी भारत में X-सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने स्मार्टफोन के नाम का आधिकारिक रूप से खुलासा कर दिया है। रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें बताया है कि Realme X7 Pro जल्द आने वाला है। वीडियो से यह भी पता चलता है कि यह स्मार्टफोन बढ़िया गेमिंग परफॉर्मेंस वाला होगा। 

दमदार होगा प्रोसेसर
वीडियो में कंपनी ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि फोन में किस प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा माधव सेठ ने यूजर्स से स्मार्टफोन के परफॉर्मेंस स्कोर का अंदाजा लगाने को भी कहा है। बता दें कि चीन में यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 1000+ प्रोसेसर के साथ आता है। हाल ही में भारत में Oppo Reno 5 Pro 5G स्मार्टफोन भी इसी प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है। 

यह भी पढ़ें: 64MP कैमरे वाले Mi 10T स्मार्टफोन पर ₹3000 का डिस्काउंट, धांसू हैं फीचर्स

क्या होगी कीमत
रियलमी एक्स7 प्रो एक मिड रेंज स्मार्टफोन हो सकता है। चीन में यह फोन दो वेरिएंट - 6GB रैम + 128GB स्टोरेज और 8GB रैम + 128GB स्टोरेज में आता है। बेस मॉडल की कीमत CNY 2,199 (करीब 24,760 रुपये) और टॉप मॉडल की कीमत CNY 2,499 (करीब 28,140 रुपये) है। भारत में इस स्मार्टफोन का मुकाबला वनप्लस नोर्ड, वीवो वी20 और सैमसंग गैलेक्सी एम51 जैसे डिवाइसेस के साथ रहेगा। 

यह भी पढ़ें: LG के इस फोन की मजबूती है बेजोड़, 4 कैमरे के साथ है बड़ा डिस्प्ले

क्या हैं फोन के स्पेसिफिकेशंस
रियलमी एक्स7 प्रो स्मार्टफोन में 6.55-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है, जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से प्रोटेक्टेड होगा। यह डिस्प्ले फुलएचडी+ रेजॉलूशन और  120Hz रिफ्रेश रेट वाला होगा। इसमें 4,500mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। फोन में 64MP प्राइमरी सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2MP पोर्ट्रेट लेंस और 2MP मैक्रो लेंस वाला रियर कैमरा सेटअप और 32MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Realme X7 Pro soon to launch in india with powerfull performance know specifications