DA Image
Monday, December 6, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सRealme ला रही नया X7 Pro स्मार्टफोन, कंपनी की वेबसाइट पर आया नजर

Realme ला रही नया X7 Pro स्मार्टफोन, कंपनी की वेबसाइट पर आया नजर

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीVishal Kumar
Thu, 24 Dec 2020 11:36 AM
Realme ला रही नया X7 Pro स्मार्टफोन, कंपनी की वेबसाइट पर आया नजर

स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी भारत में Realme X7 स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करने की तैयारी में है। सीरीज के तहत दो मॉडल्स Realme X7 और Realme X7 Pro उतारे जाएंगे। दोनों ही स्मार्टफोन्स को हाल ही में ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड (BIS) से सर्टिफिकेशन मिला है। अब मशहूर टिप्स्टर मुकुश शर्मा की मानें तो रियलमी X7 Pro फोन को रियलमी इंडिया के सपोर्ट पेज पर लिस्ट किया गया है। 

बता दें कि रियलमी X7 Pro स्मार्टफोन थाईलैंड और ताईवान में लॉन्च किया जा चुका है। इसके अलावा रियलमी सीईओ माधव सेठ ने भी इस हफ्ते की शुरुआत में एक तस्वीर शेयर की थी, जो X7 Pro माना जा रहा है। सपोर्ट पेज पर फोन की झलक दिखाए जाने का मतलब है कि यह भारतीय बाजार में जल्द लॉन्च किया जा सकता है। तो आइए इसके स्पेसिफिकेशंस की डीटेल्स जानते हैं। 

यह भी पढ़ें: सैमसंग गैलेक्सी S21 Ultra में होगा Note सीरीज वाला तगड़ा फीचर

क्या होंगे X7 Pro के संभावित फीचर्स
रियलमी एक्स7 प्रो स्मार्टफोन में 6.55 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा, जो फुलएचडी+ रिजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आएगा। फोन में डायमेंसिटी 1000+ प्रोसेसर दिया जाएगा, जो हाल ही में भारत में लाया गया है। इसमें 8 जीबी की रैम और 255 जीबी तक की स्टोरेज दी जाएगी। फोन एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम आधारित रियलमी UI पर काम करेगा। 

यह भी पढ़ें: Lava कर रहा वापसी, लॉन्च करेगा 5000 से 20 हज़ार रुपए वाले 4 स्मार्टफोन

फोटोग्राफी के लिए रियलमी के इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। रियर कैमरा में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। फोन में 4,500mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 65वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें