फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सRealme X7 Max की जल्द होगी भारत में एंट्री, 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगा डाइमेंसिटी 1200 चिपसेट

Realme X7 Max की जल्द होगी भारत में एंट्री, 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगा डाइमेंसिटी 1200 चिपसेट

रियलमी के स्मार्टफोन्स की लिस्ट में अगला नाम Realme X7 Max का होगा। कंपनी ने आज कन्फर्म किया कि यह फोन जल्द भारत में लॉन्च होने वाला है। कंपनी के इंडिया हेड माधव सेठ ने अपने ट्विटर हैंडल से...

Realme X7 Max की जल्द होगी भारत में एंट्री, 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगा डाइमेंसिटी 1200 चिपसेट
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 20 May 2021 06:47 PM
ऐप पर पढ़ें

रियलमी के स्मार्टफोन्स की लिस्ट में अगला नाम Realme X7 Max का होगा। कंपनी ने आज कन्फर्म किया कि यह फोन जल्द भारत में लॉन्च होने वाला है। कंपनी के इंडिया हेड माधव सेठ ने अपने ट्विटर हैंडल से इस अपकमिंग स्मार्टफोन का एक फोटो शेयर किया है। फोन में फोन के बैक पैनल का बॉटम दिख रहा है। इस फोटो को शेयर करने के साथ ही सेठ ने #FutureAtFullSpeed का इस्तेमाल किया है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह एक पावरफुल स्मार्टफोन हो सकता है। 

फोन के डिजाइन को देखकर ऐसा भी कहा जा रहा है कि कंपनी इसे Realme GT Neo के रीब्रैंडेड वर्जन के तौर पर भारत में लॉन्च कर सकती है। कंपनी की एक ऑफिशल माइक्रोसाइट के अनुसार यह फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 चिपसेट के साथ आ सकता है। फिलहाल आइए जानते हैं कि कंपनी इसमें क्या कुछ ऑफर कर सकती है।

रियलमी X Max में मिल सकता है 120Hz का डिस्प्ले
कंपनी इस स्मार्टफोन में 1080x2340 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.43 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दे सकती है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। फोन का डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन और थिक बेजल्स वाला हो सकता है। बायोमेट्रिक सिक्यॉरिटी के लिए इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस फोन को ब्लैक, सिल्वर और ऑरोरा कलर ऑप्शन में लॉन्च करेगी।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S21 5G Olympic Games Edition लॉन्च, डिजाइन और लुक के मामले में है बेहद शानदार

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर कर सकती है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का टर्शिअरी सेंसर शामिल हो सकता है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने की संभावना है। 

यह भी पढ़ें: Realme ने पॉकेट ब्लूटूथ स्पीकर के साथ वॉच 2 प्रो और बड्स वायरलेस 2 को किया लॉन्च, जानें डीटेल

फोन 12जीबी तक की रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 चिपसेट मिलेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 50 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 4500mAh की बैटरी मिल सकती है। ओएस की जहां तक बात है तो यह फोन Realme UI 2.0 पर काम करेगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G सपॉर्ट के साथ सारे स्टैंडर्ड फीचर मिलने की उम्मीद है।