Realme X2 Pro will be launched in India too - भारत में भी लॉन्च होगा Realme X2 Pro DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत में भी लॉन्च होगा Realme X2 Pro

realme x2 pro

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी यूरोपीय बाजार में 15 अक्तूबर को अपना एक फोन लॉन्च करने जा रही है। इस फोन का नाम रियलमी एक्स 2 प्रो होगा। इसी बीच एक नई जानकारी सामने आई है कि यह फोन भारत में जल्द ही दस्तक दे सकता है। रियलमी के सीईओ माधव शेठ ने घोषणा की है कि रियलमी एक्स2 प्रो को भारत में दिसंबर में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इस फोन के नए टीजर्स जारी किए हैं, जिसके मुताबिक, फोन में बेहतर इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। यह टीयूवी राइनलैंड आई प्रोटेक्शन के साथ आता है।

पढ़ेंः Samsung Anniversary Sale: स्मार्टफोन-टीवी पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

रेंडर्स में फोन वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ दिख रहा है। इस फोन में 90 हर्ट्ज फ्लूइड डिस्प्ले है। कैमरा सेटअप की बात करें तो इसका मुख्य कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा।  रियलमी एक्स2 प्रो में नया जेनरेशन वाला G3.0 लाइट सेंसेटिव स्क्रीन फिंगरप्रिंट मॉड्यूल होगा। इसके बारे में फोन को 0.23 सेकेंड में अनलॉक करने का दावा किया गया है। 

पढ़ेंः भारत में ये है इंटरनेट यूजर का आंकड़ा

पुरानी जानकारी के मुताबिक, इस फोन में 50 वॉट की सुपर वूक फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी, डुअल स्टीरियो स्पीकर्स, डॉल्बी एटमस ऑडियो और ग्रेडिएंट बैक पैनल डिजाइन है। फोन में नया स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर और चार रियर कैमरे दिए जा सकते हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Realme X2 Pro will be launched in India too