Realme X new storage variant 256GB may be launched soon - Realme X का नया स्टोरेज वेरियंट जल्द हो सकता है लॉन्च DA Image
16 दिसंबर, 2019|5:16|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Realme X का नया स्टोरेज वेरियंट जल्द हो सकता है लॉन्च 

realme x

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme का पॉपअप कैमरे वाला फोन रियलमी एक्स (Realme X)  का 256जीबी स्टोरेज वेरियंट की जानकारी टीना वेबसाइट पर लिस्टेड की गई है। ऐसे में इस फोन को पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा, उसके बाद यह अन्य बाजारों में लॉन्च होगा। भारत में बीते महीने लॉन्च किए जा चुके इस फोन में 64 जीबी और दूसरा 128 जीबी इंटरनल मेमोरी का वेरियंट मौजूद था, जिनकी कीमत क्रमश: 16,999 रुपये है और 19,999 रुपये है।

पढ़ेंः रिलायंस जियो फाइबर फिक्स्ड लाइन से देशभर में देगा आजीवन मुफ्त कॉल की सेवा

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह यह फोन एंड्रॉयड पाई आधारित कोलोरओएस 6.0 पर चलता है। वहीं इस फोन में 6.53 इंच का डिस्प्ले फुल एचडी प्लस अमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इस डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास 6 है। साथ ही इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। कंपनी ने इस फोन में स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया है, जो एंड्रेनो 616 जीपीयू के साथ आता है। साथ ही इस फोन में 3,765 एमएएच की बैटरी दी गई है। 

पढ़ेंः Jio Phone 3, Jio Giga Fiber लॉन्च को तैयार, जानें ये खास बातें

कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन के बैक पैनल पर 48 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है जो सोनी आईएमएक्स 586 सेंसर के साथ आता है, जिसमें एफ/1.7 लेंस दिया है, जबकि दूसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का है जो एफ/2.4 अपर्चर के साथ आता है। सेल्फी प्रेमियों के लिए इसमें पॉप-अप के अंदर 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कंपनी का दावा है कि यह पॉप अप 0.74 सेकेंड के अंदर काम करता है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Realme X new storage variant 256GB may be launched soon