DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Realme X launch in India: इसमें है 48 मेगापिक्सल का कैमरा

realme x

ओप्पो के सब ब्रांड Realme ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Realme X लॉन्च कर दिया है। इस फोन में पॉप कैमरा है। साथ ही इसके बैक पैनल पर 48 मेगापिक्सल का कैमरा आता है। भारत में यह फोन दो रैम वेरियंट में लॉन्च हुआ है। एक वेरियंट 4जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ आता है जिसकी कीमत 16,999 रुपये है। जबकि दूसरे वेरियंट में 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसकी कीमत 19,999 रुपये है। इस फोन की बिक्री 24 जुलाई से शुरू की जाएगी। 

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह यह फोन एंड्रॉयड पाई आधारित कोलोरओएस 6.0 पर चलता है। वहीं इस फोन में 6.53 इंच का डिस्प्ले फुल एचडी प्लस अमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इस डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास 6 है। साथ ही इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। कंपनी ने इस फोन में स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया है, जो एंड्रेनो 616 जीपीयू के साथ आता है। साथ ही इस फोन में 3,765 एमएएच की बैटरी दी गई है। 

कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन के बैक पैनल पर 48 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है जो सोनी आईएमएक्स 586 सेंसर के साथ आता है, जिसमें एफ/1.7 लेंस दिया है, जबकि दूसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का है जो एफ/2.4 अपर्चर के साथ आता है। सेल्फी प्रेमियों के लिए इसमें पॉप-अप के अंदर 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कंपनी का दावा है कि यह पॉप अप 0.74 सेकेंड के अंदर काम करता है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Realme X launch in India price specification battery and sale