Realme X India Launch Set for July 15 - पॉपअप कैमरे वाला Realme X भारत में 15 जुलाई को होगा लॉन्च DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पॉपअप कैमरे वाला Realme X भारत में 15 जुलाई को होगा लॉन्च 

realme x

आखिरकार किफायती कीमत में पॉपअप कैमरे वाला फोन रियलमी एक्स भारत में 15 जुलाई को लॉन्च होगा। साथ ही कंपनी ने जानकारी दी है कि वह रियलमी एक्स स्पाइडर मैन: फार फ्रॉम होम स्पेशल एडिशन को भी भारत में लॉन्च करेगी। यह पहले चीन में लॉन्च किया जा चुका है। चीनी वेरियंट के मुताबिक, इस फोन में स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 6.53 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इस फोन में  3,765 एमएएच की बैटरी दी गई है।

रियलमी एक्स की कीमत और उपलब्धता के बारे में तो 15 जुलाई को ही पता चलेगा। रियलमी के भारत में सीईओ माधव सेठ बता चुके हैं कि भारत में लॉन्च होने वाले रियलमी एक्स में अलग फीचर और स्पेसिफिकेशन होंगे। चीन में लॉन्च हो चुके रियलमी एक्स में एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित कलरओएस 6.0 पर दिया गया है। इस फोन में 6.53 इंच की फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) एमोलेड स्क्रीन से लैस है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस स्मार्टफोन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी तर रैम दिए गए हैं।

पढ़ेंः Vivo Z1 pro लॉन्च, प्राइस स्टार्ट 14,990, सेल स्टार्ट 11 जुलाई

कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके बैक पैनल पर दो कैमरा सेटअप होगा, जिसमें एक 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा जिसका अपर्चर एफ/ 1.7 है वहीं सेकेंडरी सेंसर / 2.4 अपर्चर वाला 5 मेगापिक्सल होगा। वहीं सेल्फी प्रेमियों के लिए इसमें पॉप-अप मॉड्यूल में 16 मेगापिक्सल के सेल्फी सेंसर है। साथ ही इस फोन में 3,765 एमएएच की बैटरी है जो VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि भारत में लॉन्च होने वाले रियलमी एक्स के स्पेसिफिकेशन में कितने बदलाव किए जाएंगे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Realme X India Launch Set for July 15