DA Image
6 जून, 2020|12:22|IST

अगली स्टोरी

Realme Watch में होगी 1.4 इंच की डिस्प्ले

realme watch

Realme Watch रियलमी की अपकमिंग वॉच है, जिसे 25 मई यानी आगामी सोमवार को लॉन्च किया जाएगा। कई लीक्स के बाद रियलमी इंडिया वेबसाइट ने इसका टीजर टीज किया है और बताया है कि इस वॉच में 1.4 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा। इतना ही दो अलग प्रकार की स्ट्रैप दी जाएंगी। साथ ही कुछ फीचर्स में इंटेलीजेंस एक्टिविटी ट्रैकर भी दिया जाएगा। इतना ही नहीं इसके साथ एक टीवी भी लॉन्च होगी, जो ऑनलाइन लॉन्च इवेंट के द्वारा लॉन्च की जाएगी। 

पढ़ेंः लैंडलाइन, फीचर फोन और Jio Phone पर ऐसे इस्तेमाल करें आरोग्य सेतु ऐप

टीजर पेज के द्वारा रियलमी वॉच के डिजाइन और लुक की पूरी जानकारी मिल जाती है। साथ ही इसमें दिखाया गया है कि डिस्प्ले पर बेहत ही बारीक बेजल दिए जाएंगे। इसमें 1.4 इंच की टचस्क्रीन डिस्प्ले दी जाएगी। कंपनी का दावा है कि भारत में इस सेगमेंट में आने वाली यह अब तक की सबसे बड़ी डिस्प्ले होगी। 

पढ़ेंः फेसबुक ने आया नया फीचर, 50 लोगों को जोड़ सकते हैं एक साथ 

एक्टिविटी ट्रैकर की बात करें तो इस बैंड में 14 स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं, जिसमें football, basketball, aerobics, badminton, yoga, treadmill, running, और biking जैसे मोड शामिल हैं। इस वॉच में  '24/7 Health Assistant' फीचर दिया गया है, जो हार्ट रेट मोनिटर और ब्लड ऑक्सीजन को मोनिटर करता है। इस वॉच को नियंत्रित करने के लिए एक रियलमी लिंक नामक एप फोन में डाउनलोड करना होगा।  

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Realme Watch will have 1 4 inch display