DA Image
5 जुलाई, 2020|8:43|IST

अगली स्टोरी

Realme Watch भारत में लॉन्च, कीमत 3,999 रुपये

realme watch

 चीनी कंपनी रियलमी ने सोमवार को भारत में अपना नया प्रोडक्ट लॉन्च किया है, जिसका नाम Realme Watch है। इस वॉच में 1.4 इंच का डिस्पले और 14 एक्टिविटी स्पोर्टस मोड्स दिए गए हैं। साथ ही कंपनी ने 12 बिल्ट-इन वॉच फेस और 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटरिंग फीचर दिया है। यह ब्लड ऑक्सीजन लेवल भी डिटेक्ट कर सकती है। इस वॉच की कीमत 3,999 रुपये रखी गई है। यह वॉच फ्लिपकार्ट और रियलमीडॉटकॉम पर 5 जून से खरीदने के लिए उपलब्ध होगी। कंपनी ने लॉन्च इवेंट में बताया कि फैशन स्ट्रैप्स को 499 रुपये में अलग से बेचा जाएगा।

realme watch

Realme Watch Specification 
रियलमी वॉच में 1.4 इंच टच कलर एलसीडी स्क्रीन है जो 2.5डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन से लेस है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 320×320 है। स्क्रीन की डेनसिटी 323 पीपीआई है। इस वॉच में 12 बिल्ट-इन वॉच फेस और 100 से ज्यादा नए वॉच फेस हैं, जो रियलमी लिंक ऐप के साथ आते हैं। इस वॉच में 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटरिंग और ब्लड ऑक्सीजन का स्तर पता करने के लिए फीचर्स दिए हैं। लेवल पता करने जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

रियलमी वॉच में दिए गए 14 स्पोर्ट्स मोड, खुद ब खुद काम करते हैं और यह पता लगा लेते हैं कि आप वॉल कर रहे हैं या रनिंग कर रहे हैं। रियलमी का दावा है कि यह सटीक स्टेप काउंट बताती है। इस वॉच में कॉल्स, एसएमएस और थर्ट पार्टी ऐप मेसेज के लिए नोटिफिकेशन मिलती हैं। इसके अलावा आप अपने फोन पर म्यूजिक प्लेयर कंट्रोल भी इस वॉच से कर सकते हैं। इस वॉच में रिमोट कैमरा शटर फीचर भी दिया गया है। रियलमी वॉच आईपी 68 वाटर रेसिस्टेंट है। इसे पावर देने के लिए 160mAh बैटरी है जिससे 9 दिन तक की बैटरी लाइफ मिलता है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Realme Watch launched in india price and specification