DA Image
हिंदी न्यूज़ › गैजेट्स › Realme Dizo पर कल से शुरू हो रही है सेल, मिल रहा है ईयरफोन और ईयरबड्स पर शानदार डिस्काउंट
गैजेट्स

Realme Dizo पर कल से शुरू हो रही है सेल, मिल रहा है ईयरफोन और ईयरबड्स पर शानदार डिस्काउंट

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Published By: Himani Gupta
Sat, 31 Jul 2021 12:27 PM
 Realme Dizo पर कल से शुरू हो रही है सेल, मिल रहा है ईयरफोन और ईयरबड्स पर शानदार डिस्काउंट

Realme के टेक लाइफ ब्रांड Dizo ने इस महीने की शुरुआत में भारत में कई नए डिवाइस लॉन्च किए थे। इस लिस्ट में Dizo Star 300 और Dizo Star 500 स्मार्टफोन शामिल हैं। इसके अलावा, Dizo ने कई ऑडियो डिवाइस भी लॉन्च किए। अब, अपने लॉन्च के लगभग एक महीने बाद, Dizo ने घोषणा की है कि वह भारत में एक स्पेशल सेल शुरू कर रहा है, जिसके दौरान वह अपने ऑडियो प्रोडक्ट्स को स्पेशल डिस्काउंट दे रहा है। कंपनी ने कहा कि वह अगले महीने भारत में Dizo डेज़ सेल की मेजबानी करेगी। यह सेल 1 अगस्त यानी कल से शुरू होगी और 3 अगस्त तक चलेगी। इस सेल के दौरान कंपनी अपने Dizo GoPods D और Dizo Wireless ईयरफोन को डिस्काउंट पर बेच रही है। 

 

ये भी पढ़ें:- Aadhaar Card खो गया है तो नहीं हो परेशान, अब इन चीजों को यूज कर भी हो जाएंगे आपके आधार से जुड़े जरूरी काम

 

Dizo GoPods D और अन्य वायरलेस ईयरफोन की खरीद पर 200 रुपये की छूट ऑफर कर रह है। इस छूट के बाद Dizo GoPods D इयरफ़ोन जो ₹1,599 की कीमत पर लॉन्च किए गए थे वो ₹1,399 में उपलब्ध होंगे। इसी तरह, 1,499 रुपये की कीमत पर लॉन्च किए गए डिज़ो वायरलेस ईयरफोन 1,299 रुपये पर उपलब्ध होंगे। इस ऑफर का फायदा इच्छुक खरीदार फ्लिपकार्ट के माध्यम से उठा सकेंगे। 

 

Dizo GoPods D के स्पेसिफिकेशन 
Dizo GoPods D ईयरफोन 10mm बड़े ड्राइवर और बूस्ट+ एल्गोरिथम से लैस हैं, जिसके बारे में कंपनी का कहना है कि इसे विशेष रूप से अच्छा ऑडियो अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार किया गया है। यह IPX4 डस्ट और वाटर-रेसिस्टेंट कोटिंग के साथ आता है और यह गेम मोड सहित दिलचस्प फीचर से लैस है। यह ईयरबड्स 120 मिनट तक का प्लेबैक समय प्रदान करता है।

 

ये भी पढ़ें:- Jio और Airtel को टक्कर देने के लिए BSNL ने लॉन्च किया सबसे सस्ता इंटरनेट प्लान, ₹3 से भी कम में मिलेगा 1GB डेटा


Dizo Wireless के स्पेसिफिकेशन्स 
Dizo Wireless के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें इसमें 11.2mm डायनैमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं। कंपनी के दावे के मुताबिक यूजर्स को इसमें 17 घंटे की बैटरी मिलेगी। साथ ही यहां 88ms लो-लेटेंसी, एनवायरमेंटल नॉयज कैंसिलेशन, ब्लूटूथ 5 और वाटर रेसिस्टेंस के लिए IPX4 सर्टिफिकेशन भी दिया गया है। 

संबंधित खबरें