Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़realme smartwatch under 2000 rupees after 50 percent discount see details - Tech news hindi

₹2000 से कम में खरीदें धांसू Realme Smartwatch, पूरे 12 दिन चलती है बैटरी

टेक कंपनी Realme की ओर से आधिकारिक स्टोर पर बड़े डिस्काउंट पर स्मार्टवॉच खरीदने का मौका ग्राहकों को दिया जा रहा है। Realme TechLife Watch S100 की कीमत 50 पर्सेंट छूट के बाद 1,999 रुपये रह गई है।

Pranesh Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 31 Jan 2023 01:25 PM
हमें फॉलो करें

टेक कंपनी रियलमी के पास भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में बड़ा शेयर है, साथ ही इसके वियरेबल्स भी खूब पसंद किए जा रहे हैं। अगर आप रियलमी की धांसू फीचर्स वाली Realme TechLife Watch S100 खरीदना चाहते हैं तो इसे आधे से भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। 

रियलमी की धांसू स्मार्टवॉच पर बड़ी छूट फ्लिपकार्ट या अमेजन जैसे शॉपिंग प्लेटफॉर्म्स पर नहीं, बल्कि इसके आधिकारिक स्टोर पर मिल रही है। रियलमी इंडिया की वेबसाइट पर जाकर आप यह स्मार्टवॉच अमेजन के मुकाबले भी सस्ते में खरीद पाएंगे। साथ ही इसपर 1,000 रुपये तक कैशबैक भी मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: Coca-Cola फोन के राज से उठा पर्दा! 108MP कैमरा के साथ कीमत भी होगी कम

बड़ी छूट पर ऐसे खरीदें स्मार्टवॉच 
Realme TechLife Watch की कीमत भारतीय मार्केट में वैसे तो 3,999 रुपये रखी गई है, लेकिन अमेजन पर 45 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद यह 2,188 रुपये में लिस्टेड है। वहीं, रियलमी के ऑनलाइन स्टोर पर इसे 1,999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। आप इसे ब्लैक और ग्रे दो कलर ऑप्शंस में खरीद पाएंगे।

ऐसे हैं Realme स्मार्टवॉच के फीचर्स
चौकोर डायल और मटैलिक फिनिश वाले स्टाइलिश डिजाइन के साथ आने वाली इस स्मार्टवॉच में 1.69 इंच का कलर डिस्प्ले दिया गया है। हार्ट-रेट के अलावा ब्लड ऑक्सीजन मॉनीटर करने का विकल्प SpO2 सेंसर के साथ मिल जाता है। दावा है कि 260mAh बैटरी फुल चार्ज करने के बाद इससे 12 दिन तक की बैटरी लाइफ मिल जाती है। 

स्किन टेंपरेंचर मीजरमेंट का विकल्प देने वाली यह स्मार्टवॉच 24 स्पोर्ट्स मोड्स के साथ आती है। Realme TechLife Watch में 110 से ज्यादा स्टाइलिश वॉच फेसेज मिलते हैं। इसमें IP68 वॉटर रेसिस्टेंस रेटिंग दी गई है और अलार्म, स्मार्टवॉच, फ्लैशलाइट, फोटो या म्यूजिक कंट्रोल से लेकर फोन फाइंडिंग जैसे स्मार्ट फीचर्स दिए गए हैं। 

ऐप पर पढ़ें