फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सRealme Pad कल होगा लॉन्च, 7100mAh बैटरी के साथ आएगा कंपनी का पहला टैबलेट

Realme Pad कल होगा लॉन्च, 7100mAh बैटरी के साथ आएगा कंपनी का पहला टैबलेट

रियलमी कल यानी 9 सितंबर को भारत में अपने पहले टैबलेट Realme Pad को लॉन्च करने वाली है। इसी बीच लॉन्च से पहले कंपनी ने टैब में दी गई बैटरी के बारे में अहम जानकारी दे दी है। कंपनी ने ट्वीट करके बताया...

Realme Pad कल होगा लॉन्च, 7100mAh बैटरी के साथ आएगा कंपनी का पहला टैबलेट
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 08 Sep 2021 04:11 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रियलमी कल यानी 9 सितंबर को भारत में अपने पहले टैबलेट Realme Pad को लॉन्च करने वाली है। इसी बीच लॉन्च से पहले कंपनी ने टैब में दी गई बैटरी के बारे में अहम जानकारी दे दी है। कंपनी ने ट्वीट करके बताया कि रियलमी पैड 7100mAh की बैटरी के साथ आएगा और यह 18 वॉट की क्विक चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

6.9mm है रियलमी पैड की थिकनेस
रियलमी पैड में कंपनी स्लिम डिजाइन ऑफर करने वाली है और यह बेहद हल्का भी होगा। बताया जा रहा है कि रियलमी पैड की थिकनेस केवल 6.9mm है। पैड में कंपनी 2000x1200 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 10.4 इंच का WUVGA+ डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। वहीं, टैब का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 82.5% है।

यह भी पढ़ें: 13 हजार रुपये सस्ता मिल रहा iPhone 12, फ्लिपकार्ट सेल के आखिरी दिन इन स्मार्टफोन पर भी धांसू डील

मीडियाटेक हीलियो प्रोसेसर से लैस है पैड
टैब में दी गई 7100mAh की बैटरी फुल चार्ज पर 12 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक ऑफर करती है और इसका स्टैंडबाय पीरियड 65 दिन तक का है। कंपनी का यह पैड 4जीबी रैम और 64 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। प्रोसेसर की जहां तक बात है तो कंपनी इसमें मीडियाटेक हीलियो G80 चिपसेट ऑफर करने वाली है। 

यह भी पढ़ें: अब 576 मेगापिक्सल के कैमरा सेंसर बनाने की तैयारी में Samsung

रियर और फ्रंट में मिल सकता है 8MP कैमरा
कैमरा स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो पैड के रियर में और फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। पैड ऐंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा और इसमें प्रॉक्सिमिटी सेंसर के साथ लाइट सेंसर और ऐक्सेलेरोमीटर भी दिया जा सकता है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें